comscore Anand Mahindra ने क्यों कहा कि, नई Scorpio-N को उड़ाने के लिए चाहिए होगा 'न्यूक्लियर बम'
News

Anand Mahindra का दावा, नई Scorpio-N को उड़ाने के लिए चाहिए होगा 'न्यूक्लियर बम'

महिंद्रा की आने वाले नई गाड़ी 2022 Mahindra Scorpio-N के लिए आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट करके Rohit Shetty को मेंशन किया और कहा कि इस गाड़ी को उड़ाने के लिए न्यूक्लियर बम की जरूरत होगी। आइए हम आपको इस ख़बर की पूरी डिटेल बताते हैं।

Mahindra Scorpio-N (7)

2022 Mahindra Scorpio-N: महिंद्रा की इस नई गाड़ी का इंतजार काफी दिनों से किया जा रहा है। गाड़ी से प्यार करने वालों को बता दें कि इस गाड़ी को अगले महीने की 27 जून को लॉन्च किया जाएगा। अब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस गाड़ी की तारीफ में कुछ ऐसी बातें बोली है कि लोग इस नई SUV का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। Also Read - 2022 Mahindra Scorpio-N: नई स्कॉर्पियो की कीमत से उठा पर्दा, यहां जानें हर एक वेरिएंट की कीमत

Anand Mahindra ने Scorpio-N की सेफ्टी रेटिंग को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी को मेंशन करते हुए कहा कि नई SUV इतनी मजबूत होगी कि इसे उड़ाने के लिए न्यूक्लियर बम की जरूरत होगी। Also Read - 2022 Mahindra Scorpio-N: नई महिंद्रा स्कॉर्पियो हुई लॉन्च, जानें Big Daddy Of SUVs की खूबियां

मजबूती के मामले में जबरदस्त होगी 2022 Mahindra Scorpio-N

हालांकि आनंद महिंद्रा ने 2022 Scorpio-N की क्रैश टेस्ट रेटिंग के बारे में साफ-साफ नहीं बताया है, लेकिन उनके ट्वीट से यह क्लियर है कि नई कार मजबूती के मामले में जबरदस्त होगी। इससे पहले महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के एक टीजर में कंपनी ने दावा किया था कि नई SUV क्रैश टेस्ट में डमी को भी सुरक्षित रखती है।

जाहिर है स्कॉर्पियो के मौजूदा मॉडल को क्रैश टेस्ट में 0 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली थी, ऐसे में मालूम होता है कि नई कार के साथ कंपनी सेफ्टी रेटिंग को बेहतर करेगी। वहीं ये सभी बयान एसयूवी के न्यू-जनरेशन मॉडल के लिए क्रैश टेस्ट रेटिंग की ओर इशारा करते हैं। माना जा रहा है कि XUV700 और XUV300 की तरफ Scorpio-N भी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार हासिल करेगी।

Credit: rushlane

2022 Mahindra Scorpio-N के सेफ्टी फीचर्स

उम्मीद है कि Scorpio-N को कई सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। इसके सेफ्टी फीचर्स की लिस्ट में कई एयरबैग, 360-कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलने की संभावना है। इसके अलावा अपकमिंग SUV में Mahindra XUV700 की तरह ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्ट सिस्टम) टेक्नोलॉजी मिल सकती है।

2022 Mahindra Scorpio-N का इंजन

Mahindra Scorpio-N को दो इंजन ऑप्शन के साथ बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इनमें से एक 2.0-लाइट mStallion टर्बो-पेट्रोल मोटर है और दूसरा 2.2-लीटर mHawk टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है। इंजन के साथ 6-स्पीड स्टिक शिफ्ट या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 23, 2022 3:06 PM IST
  • Updated Date: June 14, 2022 5:09 PM IST



new arrivals in india