comscore कंगना रनौत ने खरीदी Mercedes-Maybach S680 लक्जरी सिडैन, करोड़ों रुपये है कीमत | BGR India
News

कंगना रनौत ने खरीदी Mercedes-Maybach S680 लक्जरी सिडैन, करोड़ों रुपये है कीमत

Mercedes-Maybach S680 को भारत में इंपोर्ट करके बेचा जाता है। देश में बिकने वाला सबसे महंगा Maybach मॉडल है, जो AMG से मिले 6.0-लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आता है।

kangana ranaut car

Credit: Instagram


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने Mercedes-Maybach S680 खरीदी है। इसी के साथ वह देश में इस लक्जरी सिडैन के मालिक होने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। Mercedes-Maybach S680 भारत में सबसे महंगी Maybach है। एक्ट्रेस को हाल में ऑल-ब्लैक कलर की नई Mercedes-Maybach की डिलीवरी लेते हुए देखा गया था। Also Read - Mercedes-Benz 300 SLR: यह है दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत सुन हो जाएंगे हैरान

हालांकि यह ऐक्ट्रेस की पहली मर्सिडीज-बेंज कार नहीं है, इससे पहले उन्होंने 2019 में मर्सिडीज-बेंज GLE एसयूवी खरीदी है। जहां तक ​​मर्सिडीज कारों का सवाल है, फिल्म रंगून में कंगना के को-एक्टर शाहिद कपूर ने हाल में Mercedes-Maybach S680 खरीदी है, जिसे सफेद रंग में देखा गया था। Also Read - भारत में लॉन्च हुई 2022 MERCEDES C-CLASS, जानिए कितनी है कार की कीमत

इंस्टाग्राम की पोस्ट में कंगना रनौत को नई कार की डिलीवरी लेते देखा जा सकता है, हालांकि ऐक्ट्रेस ने खुद से अपनी नई कार को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। Also Read - मिर्जापुर के एक्टर ने खरीदी Mercedes-Benz GLS, जानिए कितनी है इस शानदार कार की कीमत

यहां देखें कंगना रनौत की नई कार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Mercedes-Maybach S680 के फीचर्स

एक लग्जरी कार होने के नाते, इसमें एक नए वर्टिकल माउंटेड 12.8-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक प्रीमियम इंटीरियर है। यह सेकेंड-जेन एमबीयूएक्स सिस्टम पर चलता है। कार में ड्राइवर्स के लिए12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। एम्बिएंट लाइट अरेंजमेंट, नॉइज कैंसिलेशन, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, बैक में ट्रे टेबल इसे शानदार बनाते हैं।

Mercedes-Maybach S680 में लेवल 2 ऑटोनॉमस टेक्नोलॉजी भी है, जिसमें इवेसिव स्टीयरिंग असिस्ट, ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप और लेन चेंज असिस्ट जैसे सिस्टम शामिल हैं। मेबैक एस-क्लास स्टैंडर्ड फॉर्म में 13 एयरबैग के साथ आती है।

Mercedes-Maybach S680 का इंजन

Maybach S680 को भारत में इंपोर्ट किया जाता है। इसमें AMG से लिया गया 6.0-लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड V12 पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 612 HP की पावर और 900 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ स्टैंडर्ड रूप में जोड़ा गया है।

Mercedes-Maybach S680 की कीमत

इस लग्जरी कार की कीमत 3.20 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है और इसे भारत में इंपोर्ट करके बेचा जाता है। इस सेडान को मार्च में Mercedes-Maybach S580 के साथ लॉन्च किया गया था, जिसे अब भारत में असेंबल किया जाने लग गया है। Mercedes-Maybach S580 की कीमत 2.50 करोड़ रुपये है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 20, 2022 11:25 AM IST



new arrivals in india