comscore एक भी रुपया खर्च किए बिना घर ले जाएं Skoda Kushaq, 3 महीने बाद भरें किस्त
News

एक भी रुपया खर्च किए बिना घर ले जाएं Skoda Kushaq! 3 महीने बाद देनी होगी किस्त

भारतीय बाजार में पिछले दिनों कई नई कारें लॉन्च हुई हैं और कुछ को इस महीने पेश किया जाना है। इस बढ़ते कंपटीशन की वजह से Skoda India अपनी Kushaq पर जबरदस्त ऑफर दे रही है।

Skoda Kushaq

Image: Skoda Kushaq


Skoda India अपनी नई कारों को लॉन्च करने के बाद भारत में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। वहीं कंपनी की सेल भी बढ़ी है। इसके लेटेस्ट लॉन्च में Skoda Slavia, Kushaq का नाम शामिल है। Also Read - नए वेरिएंट के साथ धांसू अंदाज में आई Skoda Kushaq, कीमत है बेहद कम

इस बीच अगर आप नई कार खरीदना चाहते हैं तो Skoda आपके लिए शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी ने अपनी सेल को बढ़ाने के लिए Skoda Kushaq पर ‘पहले ले जाओ और तीन महीने बाद पेमेंट करो’ का ऑफर लेकर आई है। ध्यान रहे यह ऑफर सिर्फ जुलाई तक ही है। Also Read - Skoda Enyaq iV: भारत में जल्द आएगी स्कोडा की इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज पर चलेगी 513 किलोमीटर

Skoda Kushaq खरीदें और तीन महीने बाद करें पेमेंट

Skoda के नए ऑफर के तहत अगर आप इस महीने Kushaq SUV खरीदते हैं तो इसके लिए EMI पेमेंट अक्टूबर, 2022 से शुरू होगी। यह स्कीम सिर्फ कंपनी की स्टॉक कारों पर लागू होती है। इसमें कोई भी एक्स्ट्रा एसेसरीज शामिल नहीं है। वहीं इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स को फाइनेंस कंपनी/बैंक की तरफ से पेश किए गए सभी स्टैंडर्ड को पूरा करना होगा। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए कस्टमर स्कोडा इंडिया डीलर्स से कॉन्टेक्ट कर सकते हैं। Also Read - भारत में लॉन्च हुई Skoda Kushaq Monte Carlo, जानिए इस खूबसूरत कार की कीमत

Skoda Kushaq का इंजन

Kushaq में 1-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल और 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है। पहला वाला 115PS की पावर और 178Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं दूसरा 150PS की पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी (डुअल-क्लच ऑटोमैटिक) का ऑप्शन मिलता है।

Skoda Kushaq के फीचर्स

कुशाक की फीचर लिस्ट में 8-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, सिंगल-पैन सनरूफ, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वेंटीलेटेद फ्रंट सीट्स और सबवूफर के साथ 6-स्पीकर साउंड सिस्टम शामिल हैं।

सेफ्टी की बात करें तो यह इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (स्टैंडर्ड), 6 एयरबैग और रियरव्यू पार्किंग कैमरा के साथ आती है। इसके टॉप मॉडल्स में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल फीचर मिलते हैं।

Skoda Kushaq की कीमत

स्कोडा कुशाक की कीमत 11.29 लाख रुपये से शुरू होती है और 19.49 लाख रुपये तक जाती है। कुशाक को 16 वेरिएंट में पेश किया गया है, इसका कुशाक का बेस मॉडल 1.0 TSI Active है और टॉप वेरिएंट स्कोडा कुशाक 1.5 TSI Monte Carlo DSG है, जिसकी कीमत 19.49 लाख रुपये है।

Note: यह ऑफर EMI बेस्ड है, इसके लिए डाउन पेमेंट और बुकिंग की डिटेल्स कंपनी की शर्तों के मुताबिक होगी। इसके लिए आप डीलरशिप पर पूछताछ कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 8, 2022 1:23 PM IST



new arrivals in india