comscore Jeep Wagoneer S: जीप की Electric SUV का नाम बताकर जीतें इनाम, फुल चार्ज पर चलेगी 644 किलोमीटर
News

Jeep Wagoneer S: जीप की Electric SUV का नाम बताकर जीतें इनाम, फुल चार्ज पर चलेगी 644 किलोमीटर

Jeep की यह Electric SUV लगभग 600 हॉर्सपावर का आउटपुट दे सकती है। साथ ही यह मात्र 3.5 सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

Highlights

  • इस कॉन्टेस्ट के विनर को जैक्सन होल माउंटेन रिजॉर्ट में एक सप्ताह की ski trip का मौका मिलेगा।
  • में किराया, गाइड, एयर फेयर, रुकना और लगभग 82,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड शामिल होगा।
  • इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 644km तक की रेंज मिलेगी।
Jeep Wagoneer S


Jeep ने इस सितंबर में Wagoneer S Electric SUV को पेश किया था। हालांकि, इसका ऑफिशियल नाम अभी तय नहीं हुआ है। इसके लिए, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक 4-वीलर का नाम सुझाने वालों के लिए एक ऑनलाइन कॉन्टेस्ट शुरू किया है। यह 2 दिसंबर तक लाइव रहेगी और इसके विनर को $40,000 (लगभग 32.7 लाख रुपये) का प्राइज पैकेज दिया जाएगा। Also Read - 2022 Jeep Grand Cherokee भारत में हुई लॉन्च, जानें कितनी है इस SUV की कीमत

जाहिर है आज के समय में किसी के प्रोडक्ट की बिक्री के लिए उसका कस्टमर्स के साथ पूरी तरह से जुड़ना जरूरी है। जीप ने अपनी Electric SUV Wagoneer के मामले में काफी नई स्ट्रेटजी अपनाई है। इस नए तरीके से नई इलेक्ट्रिक SUV की सेल बढ़ने की उम्मीद है। Also Read - BYD Atto 3 EV की कीमत से हटा पर्दा, 7.3 सेकेंड में पकड़ेगी 100kmph की रफ्तार

Jeep कॉन्टेस्ट विनर को क्या-क्या मिलेगा

इस कॉन्टेस्ट के विनर को जैक्सन होल माउंटेन रिजॉर्ट में एक सप्ताह की ski trip का मौका मिलेगा। पैकेज में किराया, गाइड, एयर फेयर, रुकना और $1,000 (लगभग 82,000 रुपये) का गिफ्ट कार्ड शामिल होगा। Also Read - Renault 4 Electric SUV: रेनो की इलेक्ट्रिक SUV ने दी दस्तक, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 402km

Jeep Wagoneer S Electric SUV की खूबियां

Jeep Wagoneer S में आकर्षक हुड, चौड़ी हेडलाइट, क्लोज्ड ग्रिल और बड़ा एयर वेंट है। किनारों पर, यह ORVM, ब्लैक बी-पिलर, साइड-स्टेपर और मल्टी-स्पोक वील्स के साथ आती है। इसके पिछले हिस्से में रैप-अराउंड टेललैंप्स दिए गए हैं। इंटीरियर के लिए, कंपनी का दावा है कि इस SUV में एडवांस जीप ब्रांड-फोकस्ड टेक्नोलॉजी वाला केबिन होगा।

Jeep Wagoneer S Electric SUV की रेंज

Jeep Wagoneer S ब्रांड के STLA लार्ज प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है। यह Electric Car मात्र 3.5 सेकंड में 0-96km/h की रफ्तार पकड़ सकती है। कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 644km तक की रेंज मिलेगी। वहीं इसमें ऑल-वील-ड्राइव सिस्टम से जुड़ा डुअल-मोटर पावरट्रेन भी मिल सकता है।

Jeep Wagoneer S Electric SUV कब आएगी

Jeep Wagoneer S के लिए बुकिंग 2023 की शुरुआत में शुरू होगी। यह Electric SUV साल 2024 में अमेरिका में लॉन्च की जाएगी। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर जानकारी नहीं हैं।

क्या है Jeep का कॉन्टेस्ट

जीप के इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को कंपनी की वेबसाइट (namethenewwagoneer.com) पर जाना होगा और एक फॉर्म भरना होगा। ध्यान रहे इस प्रतियोगिता में इरफ अमेरिकन पार्टिसिपेंट्स ही हिस्सा ले सकते हैं। सुझाया गया नाम 50 कैरेक्टर या इससे कम का होना चाहिए।

  • Published Date: November 24, 2022 6:24 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.