comscore Keeway K-Light 250V बाइक भारत में हुई लॉन्च, Royal Enfield को मिलेगी टक्कर
News

Keeway K-Light 250V बाइक भारत में हुई लॉन्च, Royal Enfield को मिलेगी टक्कर

Keeway K-Light 250V बाइक पर 2 साल अटक अनलिमिटेड किलोमीटर्स की वारंटी दी जा रही है। इसमें इनबिल्ट-GPS, रिमोट इंजन कट-ऑफ और कीवे कनेक्ट ऐप जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Keeway K-Light 250V

Image: Keeway K-Light 250V


हंगेरियन टू-वीलर ब्रांड, Keeway ने भारत में K-Light 250V क्रूजर बाइक लॉन्च की है। यह भारत में कंपनी के लाइनअप का तीसरा प्रोडक्ट है। इस बाइक में अधिक शार्प रेक वाले फ्रंट एंड, स्टेप्ड सीट डिजाइन और कम्फर्ट ड्राइविंग के लिए फुट पेग सेट मिलते हैं। इस बाइक को मात्र 10,000 रुपये में बेनेली डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है। Also Read - Harley-Davidson Nightster भारत में हुई लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

K-Light के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क के साथ रियर में हाइड्रोलिक सस्पेंशन सेट-अप मिलता है। बाइक के 20-लीटर के फ्यूल-टैंक में कुछ एंगुलर डिजाइन एलिमेंट मिलते हैं। इसके अलावा बाइक में LED हेडलैंप और LED टेल-लैंप दिए गए हैं। Also Read - नए डिजाइन और फीचर्स के साथ New Toyota Yaris हुई लॉन्च, जानें कीमत

Keeway K-Light 250V में 16 इंच के अलॉय वील दिए गए हैं। इसमें आगे 120/80 सेक्शन टायर और पीछे की तरफ 140/70 सेक्शन टायर मिलता है। वहीं इसकी सीट की ऊंचाई 715 mm है जबकि मोटरसाइकल का वजन 179 किलोग्राम है।

Keeway K-Light 250V के फीचर्स

K-Light बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ-साथ कनेक्टेड वीइकल टेक्नोलॉजी भी मिलती है। यूजर अपने फोन और बाइक को Keeway ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें एक पैनिक बटन भी है, जिसके जरिए बाइक की लोकेशन को दो प्री-सलेक्ट किए गए कॉन्टेक्ट्स के साथ शेयर किया जा सकता है।

कंपनी के मुताबिक यह बाइक 2 साल, अनलिमिटेड किलोमीटर्स की वारंटी के साथ आती है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी साल के अंत से पहले भारत में पांच नए मॉडल लॉन्च करेगी।

Keeway K-Light 250V का इंजन

इंजन की बात करें तो K-Light मोटरसाइकल में 250V 249cc, V-Twin एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह 8,500 rpm पर 18.4bhp की पावर और 5,500 rpm पर 19Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें बेल्ट ड्राइव सिस्टम के जरिए वील्स को पावर भेजी जाती है। वहीं स्टॉपिंग पावर स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर पर सिंगल डिस्क ब्रेक से आती है।

Keeway K-Light 250V की कीमत

Keeway K-Light 250V की शुरुआती कीमत 2.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है। इसे तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसके मैट ब्लू वेरिएंट को 2.89 लाख रुपये, मैट डार्क ग्रे वेरिएंट को 2.99 लाख रुपये और मैट ब्लैक वेरिएंट को 3.09 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। बाइक की डिलीवरी अगले कुछ हफ्तों में शुरू हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 5, 2022 3:56 PM IST



new arrivals in india