comscore LML ने Electric Scooter और e-bike से हटाया पर्दा, जानें इनमें क्या होगा खास
News

LML ने Electric Scooter और e-bike से हटाया पर्दा, जानें इनमें क्या होगा खास

LML ने तीन नए मॉडलों के साथ इलेक्ट्रिक टू-वीलर सेगमेंट में एंट्री की है। कंपनी भारतीय बाजार में 2023 की दूसरी छमाही में अपना पहला EV लॉन्च करेगी।

Highlights

  • नया LML इलेक्ट्रिक स्कूटर स्वैपेबल बैटरी के साथ आ सकता है।
  • नई LML इलेक्ट्रिक बाइक दो राइडिंग मोड - थ्रॉटल-ओनली और पेडल असिस्ट के साथ आती है।
  • LML Orion Bicycle साइकिल गोप्रो माउंट, इनबिल्ट GPS, स्मार्ट स्टोरेज पॉकेट, स्मार्ट टेलीमैटिक्स और IP 67 रेटेड बैटरी पैक के साथ आ सकती है।
LML


90 के दशक के पॉपुलर ब्रांड LML ने भारत में तीन नए इलेक्ट्रिक वीइकल्स के साथ वापसी की है। इनमें LML ओरियन इलेक्ट्रिक साइकिल, LML स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर और मूनशॉट इलेक्ट्रिक बाइक शामिल है। तीनों इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स को उनके कॉन्सेप्ट अवतार में शोकेस किया गया है। कंपनी ने पुष्टि की है कि इन तीनों वीइकल्स को 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। आइए डिटेल में जानते हैं इन तीनों Electric Vehicles के बारे में… Also Read - 133km रेंज और 105kmph टॉप स्पीड वाले SEAT Mo 125 Performance इलेक्ट्रिक स्कूटर से उठा पर्दा, देखें फोटो और जानें फीचर्स

LML Star Electric Scooter

LML Star Electric Scooter

नया LML Electric Scooter को मैक्सी-स्टाइल दिया गया है। इसमें एप्रन-माउंटेड LED हेडलैंप, LED DRL, शार्प क्रीज के साथ मस्कुलर साइड पैनल और खास डिजाइन के टेललैंप हैं। इस ई-स्कूटर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल भी दिया गया है। वहीं नेविगेशन के लिए इसमें हैंडलबार्स पर हैप्टिक फीडबैक दिया गया है। नया LML ई-स्कूटर बैटरी पैक के नीचे एक मोटे फर्शबोर्ड के साथ आता है। इसकी दूसरे खास फीचर्स में मोटी ग्रैब रेल, स्टेप-अप सीट शामिल हैं। Also Read - भारत में आने वाली है OLA Electric Bike, CEO Bhavish Aggarwal ने किया कन्फर्म

फिलहाल इसके पावरट्रेन की डिटेल्स का खुलासा होना बाकी है। हालांकि, कंपनी ने खुलासा किया है कि नया LML इलेक्ट्रिक स्कूटर स्वैपेबल बैटरी के साथ आ सकता है। इसके सस्पेंशन सेटअप में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनोशॉक यूनिट शामिल हैं। Also Read - Honda EM1 e: होंडा लेकर आई नया Electric Scooter, जानें बैटरी पैक, रेंज और टॉप स्पीड

LML MoonShot Electric Bike

LML MoonShot Electric Bike

नई LML Electric Bike का डिजाइन, KTM मोटरसाइकलों से इंसपायर्ड लगता है। इस मॉडल में फ्लैट LED हेडलैंप, अपराइट हैंडलबार, फ्रंट बीक, स्लीक टर्न सिग्नल, फ्लैट बेंच-स्टाइल सीट और पैडल हैं। कंपनी ने पुष्टि की है कि नई LML इलेक्ट्रिक बाइक दो राइडिंग मोड – थ्रॉटल-ओनली और पेडल असिस्ट के साथ आती है। इस बाइक को USD फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन से लैस किया गया है। Star Electric Scooter की तरह, इस इलेक्ट्रिक बाइक को स्वैपेबल बैटरी के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है।

LML Orion Bicycle

LML Orion Bicycle

नई LML Orion Bicycle में रेगुलर इलेक्ट्रिक साइकिल का डिजाइन मिलता है। कंपनी ने पुष्टि की है कि ई-बाइक को 2023 की पहली छमाही तक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसके फीचर्स की बात करें तो, यह साइकिल गोप्रो माउंट, इनबिल्ट GPS, स्मार्ट स्टोरेज पॉकेट, स्मार्ट टेलीमैटिक्स और IP 67 रेटेड बैटरी पैक के साथ आ सकती है।

  • Published Date: September 30, 2022 1:05 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.