comscore New Mahindra Bolero हुई स्पॉट, जानें इस SUV में क्या होंगे बदलाव
News

New Mahindra Bolero: महिंद्रा की नई बोलेरो हुई स्पॉट, जानें SUV में क्या होंगे बदलाव

Mahindra ने हाल में नए लोगो के साथ XUV300 Facelift को टीज किया है। इसके साथ ही कंपनी Bolero और Bolero Neo को भी अपडेट करने वाली है।

Mahindra Bolero (2)

Mahindra Bolero



Mahindra and Mahindra अपने SUV लाइनअप को ट्विन पीक लोगो के साथ अपडेट कर रही है। कंपनी ने हाल में Scorpio-N और Scorpio Classic को नए लोगो के साथ लॉन्च किया है। अब कंपनी इसे XUV300 और Bolero के साथ भी पेश कर सकती है। Also Read - नए अवतार में आ गई Mahindra Alturas G4 SUV, जानें कितनी है कीमत

हाल में अपकमिंग Mahindra Bolero को स्पॉट किया गया है। हालांकि नए लोगो के अलावा इस SUV में किसी खास बदलाव की उम्मीद नहीं है। हालांकि यही अपडेट बोलेरो नियो में भी किए जाने की उम्मीद है। पिछले साल महिंद्रा ने भारत में Bolero Neo लॉन्च की थी, जो TUV300 का फेसलिफ्टेड वर्जन है। Also Read - Mahindra Bolero और Bolero Neo की कीमत 22000 रुपये तक बढ़ी, जानें अब कितने में मिलेंगी ये SUV

New Mahindra Bolero (Credit: MotorCraze)

Mahindra Bolero की सेफ्टी हुई अपडेट

Bolero महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। अभी कुछ महीने पहले Mahindra ने Bolero को कुछ एक्स्ट्रा सेफ्टी फीचर्स के साथ अपडेट किया था। नई बोलेरो स्टैंडर्ड तौर पर दो एयरबैग के साथ आती है। फ्रंट पैसेंजर साइड एयरबैग को जोड़ने के साथ ही इसके केबिन के अंदर कुछ बदलाव भी हुए हैं। पहले इसके डैशबोर्ड का पैसेंजर साइड चंकी ग्रैब हैंडल के साथ आता था, जिसे अब रेगुलर डैशबोर्ड पैनल से बदल दिया गया है। इसके अलावा पैसेंजर साइड पर नए पैनल में नया फॉक्स वुड गार्निश भी मिलता है। Also Read - Mahindra Bolero Neo को मिला नया अवतार, जानें SUV में क्या-क्या हुए अपडेट

Mahindra Bolero में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्यूपेंट डिटेक्शन सिस्टम जैसे दूसरे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। इन सभी सेफ्टी फीचर्स को पूरी रेंज में स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में पेश किया गया है।

Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero में की-लैस एंट्री, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑक्स और USB कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, रिमोट फ्यूल लिड ओपनर, मैनुअल एसी और पावर स्टीयरिंग मिलती है।

Mahindra Bolero का इंजन

परफॉर्मेंस की बात करें तो बोलेरो में 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलता है। यह 3,600rpm पर 75 bhp की पावर और 1,600rpm पर 210 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

बता दें Mahindra and Mahindra ने हाल XUV300 Facelift को भी टीज किया है। उम्मीद है कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी।

  • Published Date: August 24, 2022 6:42 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.