comscore Mahindra लाई तगड़े माइलेज वाला बुलडोजर, क्लेम हुआ फेल तो कंपनी लौटाएगी पैसे
News

Mahindra लाई सबसे ज्यादा माइलेज देने वाला बुलडोजर! क्लेम हुआ फेल तो कंपनी लौटाएगी पैसे

महिंद्रा ने अपने EarthMaster SX पर जबरदस्त गारंटी ऑप्शन लेकर आई है। कंपनी दावा है कि अगर इस बुलडोजर में खराबी आई तो इसे 48 घंटे के अंदर ठीक करके दिया जाएगा।

Mahindra Earthmaster BS4

Image: Mahindra EarthMaster SX


Mahindra के कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट डिवीजन (MCE) ने BS4 बैकहो लोडर की नई रेंज लॉन्च की है। इसे Mahindra EarthMaster SX नाम दिया गया है। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने इस बैकहो लोडर को लेकर कई सारे दावे किए हैं। Also Read - Tata Motors: टाटा मोटर्स ने बनाया शानदार रिकॉर्ड, एक साल में फाइल किए 125 पेटेंट

Mahindra and Mahindra के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर इस बैकहो लोडर का वीडियो भी शेयर किया है। Also Read - Top 7 Upcoming Cars: Kia EV6 से लेकर नई स्कॉर्पियो तक, अगले महीने लॉन्च होंगी ये 7 जबरदस्त कारें

Mahindra EarthMaster SX का माइलेज

कंपनी का दावा है कि उसका बैकहो लोडर प्रति लीटर डीजल पर सबसे ज्यादा माइलेज देता है। इसी के साथ किसी कस्टमर को इस दावे से आपत्ति है तो वह कंपनी को बैकहो लोडर वापस लौटा सकता है।

Mahindra EarthMaster SX में आई गड़बड़ी तो कंपनी देगी पैसे

महिंद्रा ने इस मशीन पर बेहतरीन गारंटी का दावा किया है। कंपनी के मुताबिक अगर इसके बैकहो लोडर में कोई खराबी आती है, तो कंपनी इसे 48 घंटे के अंदर ठीक करेगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो इसके रिपेयर होने तक कस्टमर को हर दिन के हिसाब से 1,000 रुपये मिलेंगे। हालांकि, कस्टमर्स को गारंटी क्लेम के लिए कुछ नियमों और शर्तों को पूरा करना होगा, जैसे गारंटी महिंद्रा की अथोराइज्ड डीलरशिप से खरीदे गए बैकहो लोडर पर लागू होगी।

Mahindra EarthMaster SX की खासियत

इस BS4 EarthMaster SX में कई फीचर्स मिलते हैं और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसे आईमैक्स टेलीमैटिक्स टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। यह महिंद्रा के 74 hp रेंज के CRDi डीजल इंजन के साथ आती है। बता दें इस बैकहो से माइनिंग, ट्रेंचिंग, बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन जैसे कई काम लिए जा सकते हैं।

बता दें आम बोलचाल में बैकहो लोडर को बुलडोजर कहा जाता है और भारत में इसे JCB भी कहा जाता है। हालांकि JCB मशीन नहीं बल्कि कंपनी का नाम है। इसी से जुड़े एक यूजर के कमेंट पर आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया है कि वो JCB की रिस्पेक्ट करते हैं, लेकिन कस्टमर्स को और अधिक चॉइस दी जानी चाहिए।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 12, 2022 6:33 PM IST



new arrivals in india