comscore Mahindra Scorpio-N में मिलने वाले हैं कई जबरदस्त फीचर, वीडियो में दिखा इंटीरियर
News

Mahindra Scorpio-N में मिलने वाले हैं कई जबरदस्त फीचर, लीक वीडियो में दिखा इंटीरियर

Mahindra and Mahindra अगले कुछ हफ्तों में स्कॉर्पियो एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करेगी, जिसे Scorpio-N नाम दिया गया है। यह SUV डिजाइन के मामले में कई शानदार अपडेट्स के साथ आएगी।

Scorpio N

2022 Mahindra Scorpio-N SUV के इंटीरियर का डिटेल्स भारत में इसके ऑफिशियल लॉन्च से पहले लीक हो गई हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए एक वीडियो में इसके इंटीरियर की साफ झलक देखी गई है। वीडियो में एक डिजिटल इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और नई जनरेशन स्कॉर्पियो में होने वाले दूसरे जरूरी बदलावों को दिखाया गया है। महिंद्रा ऑफिशियल तौर पर 27 जून को भारत में 2022 Scorpio-N SUV को पेश करेगी। Also Read - 2022 Mahindra Scorpio Classic ने भारत में की एंट्री, जानें फीचर्स और दूसरी डिटेल

वीडियो में स्कॉर्पियो-एन के डैशबोर्ड पर सोनी की बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन दिखाई दे रही है। यह एक नई इंफोटेनमेंट स्क्रीन है जो XUV700 के शुरुआती वेरिएंट की तरह है। स्क्रीन के नीचे एसयूवी में वॉल्यूम, क्लाइमेट कंट्रोल और दूसरे फंक्शन के लिए फिजिकल बटन मिलेंगे। Also Read - 2022 Mahindra Scorpio Classic: आज लॉन्च होगी नई स्कॉर्पियो-क्लासिक, जानें कितनी होगी कीमत और क्या मिलेंगे फीचर्स

दूसरी इमेज में ड्राइवर डिस्प्ले और अपग्रेडेड फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग वील को माउंटेड कंट्रोल जैसे क्रूज कंट्रोल और दूसरे फीचर्स के साथ दिखाया गया है। वहीं इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग होने की उम्मीद है।

2022 Mahindra Scorpio-N के फीचर्स

Scorpio-N SUV के इंटीरियर में नए अपहोल्स्ट्री, डुअल-टोन थीम, 360-डिग्री कैमरा, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे कई शानदार अपडेट मिलने की संभावना है। नई स्कॉर्पियो की सेफ्टी जबरदस्त होगी। नया मॉडल 6/8 एयरबैग, रियर डिस्क ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और कई नए फिटमेंट के साथ आएगा।

2022 Mahindra Scorpio-N का इंजन

नई स्कॉर्पियो-एन पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ आएगी। वहीं पिछली जनरेशन की स्कॉर्पियो सिर्फ 2.2-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इसे अब स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में बेचा जाएगा। नई जनरेशन Scorpio-N में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट भी मिलेगा।

इस इंजन का इस्तेमाल XUV700 और Thar जैसी जबरदस्त SUV में भी किया जा रहा है। यह 168 hp की पावर जनरेट कर सकता है। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है।

बता दें महिंद्रा ने पुष्टि की है कि Mahindra Scorpio-N का प्रोडक्शन आने वाले हफ्तों में पुणे में चाकन प्लांट में शुरू हो जाएगा। महिंद्रा के चुनिंदा डीलर्स ने पहले ही नए मॉडल के लिए बुकिंग एक्सेप्ट करना शुरू कर दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 31, 2022 10:25 AM IST



new arrivals in india