comscore Diwali 2022 पर लॉन्च होगा नया Ola Electric Scooter, 80000 रुपये से कम होगी कीमत- New Ola Electric Scooter launch on Diwali 2022 Cost Below Rs 80000 check details
News

Diwali 2022 पर लॉन्च होगा नया Ola Electric Scooter, 80000 रुपये से कम होगी कीमत

Diwali 2022 के मौके पर Ola S1 Electric Scooter का एक नया और किफायती वेरिएंट लॉन्च करेगी। कंपनी के CEO ने अपकमिंग मॉडल को लेकर ट्वीट किया है।

Highlights

  • Ola Electric ने सितंबर 2022 में 9,634 यूनिट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सेल की है।
  • कंपनी का नया Ola Electric Scooter ब्रांड के मूवओएस प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा।
  • इसमें मौजूदा Ola S1 वेरिएंट पर मिलने वाले सभी फीचर्स दिए जाएंगे।
Ola Electric Scooter (2)


Ola Electric जल्द ही एक और नया ई-स्कूटर लाने वाली है। कंपनी इसे Diwali 2022 को लॉन्च करेंगी। ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्वीट के जरिए नए लॉन्च की जानकारी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह Electric Scooter, Ola S1 का नया वर्जन होगा, जिसकी कीमत 80,000 रुपये से कम हो सकती है। Also Read - Ola S1 Air Vs TVS iQube: Ola S1 Air या TVS iQube? जानें दोनों में से कौनसा Electric Scooter है बेहतर

भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, “इस महीने हम लॉन्च इवेंट के लिए कुछ बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं!” हालांकि उन्होंने अपकमिंग मॉडल की डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। Also Read - Mahindra Electric Scooter भारत में देगा दस्तक, टेस्टिंग के दौरान आया नजर

New Ola Electric Scooter में क्या होगा खास

नया Ola Electric Scooter ब्रांड के मूवओएस प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा। इसमें मौजूदा Ola S1 वेरिएंट पर मिलने वाले सभी फीचर्स दिए जाएंगे। हालांकि इसके साथ कुछ फैंसी फिटिंग दी जा सकती है।

New Ola Electric Scooter का पावरट्रेन

इसके पावरट्रेन सिस्टम की बात करें तो यह ओला के दूसरे ई-स्कूटर्स के मुकाबले अलग कैपेसिटी के बैटरी पैक के साथ आ सकता है। मौजूदा समय में, Ola S1 में 2.98kWh और Ola S1 Pro के साथ 3.97kWh बैटरी मिलता है। कंपनी के मुताबिक ये क्रमशः 121 किलोमीटर और 181 किलोमीटर की रेंज दे सकते हैं। इनमें एक ‘हाइपरड्राइव मोटर’ भी दिया गया है, जो 8.5kW की पावर जनरेट करता है।

Ola Electric Scooters के फीचर्स

फीचर्स के मामले में Ola Electric Scooter ओला के मूवओएस 2, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रिवर्स मोड, साइड स्टैंड अलर्ट, ऑन-बोर्ड नेविगेशन, म्यूजिक प्लेबैक के साथ 7 इंच की कलर्ड TFT टचस्क्रीन के साथ आते हैं। वहीं इसका S1 Pro तीन राइडिंग मोड्स- नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर के साथ आता है।

Ola Electric Scooters की सेल

Vahan के डेटा के मुताबिक, Ola Electric ने सितंबर 2022 में 9,634 यूनिट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सेल की है। ​​कंपनी का दावा है कि उसने शॉपिंग विंडो शुरू करने के पहले ही दिन S1 की 10,000 से अधिक यूनिट्स को बेची हैं। वहीं इस नवरात्रि सीजन में इलेक्ट्रिक टू-वीलर मेकर ने सेल के मामले में चार गुना बढ़ोतरी हासिल की और हर मिनट एक स्कूटर बेचा है।

Ola एक्सपीरियंस सेंटर

हाल में, ओला इलेक्ट्रिक ने चेन्नई में अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर सेटअप किया है। कस्टमर इन सेंटर्स पर Ola S1 और S1 Pro Electric Scooter की टेस्ट राइड का बेनिफिट ले सकते हैं। इस फेस्टिव सीजन में कंपनी S1 Pro की खरीदारी पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

  • Published Date: October 6, 2022 6:19 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.