comscore Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लॉन्च, 2 घंटे चार्ज में चलेगी 200 किलोमीटर तक
News

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लॉन्च, 2 घंटे चार्ज में चलेगी 200 किलोमीटर तक

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। 3 राइडिंग मोड वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज 200 किलोमीटर तक है। इसकी कीमत और सभी फीचर्स यहां से जानें।

  • Published: March 16, 2022 3:52 PM IST
Oben Rorr

Oben Electric ने Rorr इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर दी है। बेंगलुरु बेस्ड स्टार्ट अप ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई शानदार फीचर्स दिए हैं। इसकी कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा है। सिंगल चार्ज में यह इलेक्ट्रिक बाइक 200 किलोमीटर तक की रेंज देती है। कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स दिए हैं। यहां इसकी कीमत और सभी फीचर्स बताए गए हैं। Also Read - Ambassador वाली कंपनी की बड़ी तैयारी, अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों के साथ करेगी वापसी

Oben Rorr Price in India

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक में 4.4kWh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि क्विक चार्जिंग टेक्नोलॉजी की मदद से इसे 0 से फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। हालांकि, इसके लिए इसे 15 पावर सॉकेट की जरूरत होगी। कंपनी का कहना है कि अगर आप उसकी यह इलेक्ट्रिक बाइक खरीदते हैं तो वह आपके घर पर 15A सॉकेट लगाएगी। इसके लिए बाइक की कीमत के अलावा अन्य चार्ज नहीं देना होगा। Also Read - धूम मचाने आ रही Kawasaki की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, टीजर में दिखी पहली झलक

Oben का दावा है कि Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक को 0-40kmph की स्पीड पकड़ने में 3 सेकेंड का समय लगता है। इसे ड्राइवर अलर्ट सिस्टम, थीफ्ट प्रोटेक्श जैसे फीचर्स के साथ लाया है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 230mm है। Also Read - Tata Ace EV: आ गया टाटा का इलेक्ट्रिक छोटा हाथी, फुल चार्ज पर मिलेगी 154 किलोमीटर की रेंज

फीचर्स की बात करें तो इसके 3 राइडिंग मोड Eco, City और Havoc दिए गए हैं। Eco मोड में इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 50kmph, City मोड में 70kmph और Havoc मोड में 100kmph है। इसका मतलब है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक 100kmph तक की टॉप स्पीड देती है।

मोड के अनुसार, बाइक की रेंज भी अलग-अलग है। यह Eco मोड में एक बार फुल चार्ज होने के बाद 150 किलोमीटर की दूरी, City मोड में 120 किलोमीटर और Havoc मोड में 100 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

Oben Rorr electric Bike Price in India

इसकी कीमत 99,999 रुपये है। यह पोस्ट स्टेट और Fame ll सब्सिडी मिलाकर है। विभिन्न राज्य में अलग-अलग सब्सिडी के कारण कीमत में थोड़ा बहुत अंतर हो सकता है। इसकी बुकिंग 18 मार्च से शुरू हो जाएगी। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 999 रुपये में प्री बुक कर सकेंगे। कंपनी इसकी बैटरी के साथ 3 साल की वारंटी, मोटर के साथ 3 साल की वांरटी और 3 साल के लिए फ्री रोड साइड असिस्टेंट की सुविधा दे रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 16, 2022 3:52 PM IST



new arrivals in india