comscore Ola इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को करेगा नए प्रोडक्ट की घोषणा, जानें स्कूटर होगा या कार
News

Ola इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को करेगी नए प्रोडक्ट की घोषणा, जानें स्कूटर होगा या कार

Ola अपने नए प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी के CEO ने ट्वीट कर बताया कि ब्रांड 15 अगस्त को अपने नए प्रोडक्ट से पर्दा उठा देगी।

olacar

Ola ने कुछ समय पहले अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार को टीज किया था। हालांकि, अभी तक उसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब Ola Electric के CEO Bhavish Aggarwal ने कंपनी ने अपकमिंग प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दी है। ब्रांड देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के दिन अपने नए प्रोडक्ट से पर्दा उठाने वाली है। आइये, डिटेल में जानते हैं। Also Read - Ola S1 Pro ने बीच खेत में दिया 'धोखा', यूजर बोला- पानी में गए मेरे 1.6 लाख रुपये

Ola इस दिन पेश करेगा अपना नया प्रोडक्ट

Bhavish Aggarwal ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त, 2022 को अपने नए प्रोडक्ट की घोषणा करने वाली है। उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि वे अपने भविष्य के बड़े प्लान के बारे में आगे आने वाले समय में अधिक जानकारी शेयर करेंगे। साथ ही यह भी बताया है कि लाइवस्ट्रीम के लिए जल्द ही समय और लिंक शेयर की जाएगी। हालांकि, ट्वीट में प्रोडक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं गई है। Also Read - 3 महीने के अंदर टूटा नया Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, यूजर्स ने उठाए क्वालिटी पर सवाल

अपकमिंग प्रोडक्ट कार होगा या स्कूटर?

उम्मीद की जा रही है कि 15 अगस्त को लॉन्च होने वाला नया प्रोडक्ट एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है। हालांकि, यह भी हो सकता है कि कंपनी साल की शुरुआत में टीज की गई इलेक्ट्रिक कार से आने वाली 15 अगस्त को पर्दा उठा दे। अभी इस बारे में भी कहना मुश्किल है कि अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार हैचबैक होगी या फिर इसे सपोर्टी डिजाइन के साथ लाया जाएगा।

जून में आई रिपोर्ट में बताया गया था Ola एक सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रहा है। इसे क्रूज कंट्रोल के साथ लाया जा सकता है। कहा जा रहा है कि कंपनी मॉडल की लागत को कम करने के लिए टच स्क्रीन को हटा सकती है। रिपोर्ट में बताया गया था कि अपकमिंग स्कूटर के लिए एक नया चेसिस डिजाइन किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, Ola साल 2023 के अंत में दो इलेक्ट्रिक कार मॉडल लॉन्च करेगी।

फिलहाल यह कह पाना बहुत मुश्किल है कि 15 अगस्त को आने वाला प्रोडक्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर या फिर कार होगा। उम्मीद है कि कंपनी जल्द इस संबंध में अन्य जानकारियां शेयर कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 6, 2022 8:41 AM IST



new arrivals in india