comscore Ola S1 Pro ने बीच खेत में दिया 'धोखा', यूजर बोला- पानी में गए मेरे 1.6 लाख रुपये
News

Ola S1 Pro ने बीच खेत में दिया 'धोखा', यूजर बोला- पानी में गए मेरे 1.6 लाख रुपये

कई कस्टमर्स ने Ola S1 Pro की परफॉर्मेंस, रेंज और बैटरी को लेकर शिकायत की है। इसके अलावा ओला स्कूटर में आग लगने के मामले भी सामने आ चुके हैं।

Ola S1 Pro (2)

Credit: YouTube


Ola Electric Scooters ने बहुत ही कम समय में इंडियन मार्केट में अपनी डिमांड मजबूत की है। हालांकि इसी के साथ कंपनी को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। हालिया मामले में एक कस्टमर ने S1 Pro को लेकर शिकायत की है। Also Read - 15 अगस्त को लॉन्च होगा नया Ola Electric Scooter, कंपनी नई इलेक्ट्रिक कार से भी हटाएगी पर्दा

यह मामला हरियाणा का है और इसे लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है। कस्टमर के मुताबिक Ola S1 Pro Electric Scooter को पार्क करने के बाद दोबारा स्टार्ट नहीं हुआ। इसके चलते इलेक्ट्रिक स्कूटर को Hero Motorcycle के सहारे ले जाया गया। Also Read - Ola इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को करेगी नए प्रोडक्ट की घोषणा, जानें स्कूटर होगा या कार

पार्क करने के बाद स्टार्ट नहीं हुआ Ola Scooter

वीडियो में सफेद रंग के Ola Scooter को बीच सड़क पर पार्क देखा जा सकता है। कस्टमर ने बताया कि वो इस ई-स्कूटर को पार्क करके कुछ काम करने चला गया और जब वह वापस लौटा तो स्कूटर स्टार्ट नहीं हुआ। यहां तक कि सारे बटन दबाने के बाद भी इसकी स्क्रीन ऑन नहीं हुई। उन्होंने यह भी दिखाया कि स्कूटर को अनलॉक नहीं किया जा सकता। हारे दांव उन्हें मदद मांगनी पड़ी। Also Read - New Electric Scooters: भारत में लॉन्च हुए दो नए लो बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, जानें कितनी मिलेगी रेंज

Credit: YouTube

वीडियो के मुताबिक स्कूटर को बाहर लाने से पहले 55 प्रतिशत तक चार्ज किया गया था। हालांकि यह नहीं बताया गया कि इस स्कूटर को कितनी देर तक चलाया गया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ओला स्कूटर में पहले भी इस तरह की दिक्कत आ चुकी है। एक पुराने मामले में उन्होंने Ola S1 Pro को फुल चार्ज किया था लेकिन वह इसे नॉर्मल मोड में 50 किलोमीटर ही चला पाए। हालांकि इस बात का कोई प्रूफ नहीं है।

यहां देखें वीडियो:

Ola ने जारी किया MoveOS 2.0 सॉफ्टवेयर अपडेट

जाहिर है हाल में ओला ने Ola S1 Pro की रेंज बढ़ाने के लिए नया MoveOS 2.0 सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च किया है। इसके अलावा कई यूजर्स ने इसे सिंगल चार्ज पर 200 किलोमीटर चलाने का दावा किया है।

Ola ने वापस मंगाए Electric Scooter

इस साल की शुरुआत में, आग की घटनाओं के बाद Ola Electric ने सुरक्षा के एहतियातन लगभग 1,441 स्कूटरों को वापस बुलाया था। इसके अलावा कस्टमर्स ने सोशल मीडिया पर Ola S1 Pro में टेक्निकल, सॉफ्टवेयर और क्वालिटी से जुड़ी कई शिकायतें की हैं। इनमें स्कूटर का फास्ट स्पीड से रिवर्स मोड में चलना और रेंज का अचानक गिर जाना जैसी समस्याएं शामिल हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 12, 2022 1:54 PM IST



new arrivals in india