comscore Ola Electric Scooter का हुआ बुरा हाल, जरा सी स्पीड में टूटा आगे का हिस्सा
News

Ola Electric Scooter का हुआ बुरा हाल, जरा सी स्पीड में टूटा आगे का हिस्सा

पिछले कुछ दिनों में Ola Electric Scooter से जुड़े कई मामले सामने आए हैं। एक ताजा मामले में Ola S1 Pro का फ्रंट सस्पेंशन टूटने की शिकायत की गई है, यूजर ने इसके लिए स्कूटर की खराब क्वालिटी को जिम्मेदार ठहराया है।

Ola S1 Pro

Image: Ola S1 Pro


एक तरफ जहां ओला इलेक्ट्रिक अपने S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ नए रिकॉर्ड बनाने का दावा कर रही है, वहीं इसके कई कस्टमर्स ई-स्कूटर को लेकर शिकायत कर रहे हैं। कई यूजर्स ने Ola Electric Scooter की क्वालिटी और खराब परफॉर्मेंस से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। Also Read - 15 अगस्त को लॉन्च होगा नया Ola Electric Scooter, कंपनी नई इलेक्ट्रिक कार से भी हटाएगी पर्दा

ताजा मामले में Ola S1 Pro की कई खामियों को लेकर शिकायत की गई है। श्रीनाद मेनन नाम के कस्टमर ने ट्विटर पर अपने ओला स्कूटर की फोटो पोस्ट की है, जिसमें स्कूटर के आगे का हिस्सा बुरी तरह से टूटा हुआ नजर आता है। Also Read - New Electric Scooters: भारत में लॉन्च हुए दो नए लो बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, जानें कितनी मिलेगी रेंज

यूजर ने शिकायत में बताया कि S1 Pro का फ्रंट सस्पेंशन बेहद कमजोर है और यह लो-स्पीड राइडिंग के दौरान टूट गया। दुर्घटना के बाद स्कूटर से आगे के टायर पूरी तरह से अलग हो गया, जिसे तस्वीर में साफ-साफ देखा जा सकता है। Also Read - अब Flipkart पर Bounce Infinity E1 Electric Scooter, आज से शुरू होगी सेल

कस्टमर ने सोशल मीडिया पर की शिकायत

यूजर ने अपनी पोस्ट में Ola Electric के सीईओ और फाउंडर भाविश अग्रवाल और ओला इलेक्ट्रिक के ट्विटर हैंडल को टैग करते शिकायत की है। यूजर ने कहा कि लो-स्पीड राइडिंग के दौरान उन्हें इस गंभीर और खतरनाक चीज का सामना करना पड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि ओला इलेक्ट्रिक को एक रिप्लेसमेंट या डिजाइन चेंज के बारे में सोचना चाहिए।

दूसरे Ola Electric Scooter में भी आई खराबी

श्रीनाध की इस पोस्ट में एक ट्विटर यूजर ने लाल रंग के टूटे हुए S1 Pro की तस्वीर पोस्ट की। इस S1 Pro स्कूटर में भी फ्रंट एंड डैमेज था।

Ola S1 Pro से जुड़ा यह नया मुद्दा ऐसे समय में सामने आया है जब स्कूटर पहले से ही कई गंभीर मुद्दों से जूझ रहा है। इससे पहले कई यूजर्स ने ओला स्कूटर की बैटरी अचानक खत्म होने और स्कूटर के हाई स्पीड पर रिवर्स मोड में चले जाने को लेकर शिकायत की है।

Ola ने कहा एक्सीडेंट की वजह से हुई घटना 

इस घटना पर ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंपनी ने कहा, “ओला वीइकल सेफ्टी और क्वालिटी स्टैंडर्ड को अहमियत देती है। मौजूदा समय में ओला के 50,000 से अधिक स्कूटर चल रहे हैं। अब तक, हमारे स्कूटर्स ने भारतीय सड़कों पर लगभग 45 मिलियन किलोमीटर का सफर तय किया है। ओला ई-स्कूटर के फ्रंट फोर्क टूटने की हालिया घटनाएं एक्सीडेंट की वजह से हुई हैं। हमारे सभी स्कूटर भारत में अलग-अलग इलाकों और राइडिंग कंडीशन में परफॉर्मेंस वैल्यूएशन से गुजरते हैं।”

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 26, 2022 5:54 PM IST



new arrivals in india