comscore विवादों के बीच शुरू हुई Ola S1 Pro की बिक्री, इस बार कीमत भी हुई ज्यादा
News

विवादों के बीच शुरू हुई Ola S1 Pro की बिक्री, इस बार कीमत भी हुई ज्यादा

कंपनी ने मार्च में बताया था कि अगली पर्चेज विंडो में Ola S1 Pro की कीमत बढ़ जाएगी। अब इस बार यह स्कूटर 10,000 रुपये महंगा मिल रहा है।

Ola S1 Pro

Ola S1 Pro की बिक्री विंडो आज, 21 मई 2022 को खुल गई है। पिछले साल अगस्त में लॉन्च होने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की यह तीसरी सेल है। मगर इस बार यह स्कूटर पहले से महंगे दाम पर बिक रहा है। Also Read - Top Electric Scooters in India: TVS iQube से Hero NYX तक, ये हैं 1 लाख रुपये में मिलने वाले टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी ने मार्च में बताया था कि अगली बिक्री विंडो में Ola S1 Pro की कीमत बढ़ जाएगी। अब इस बार यह स्कूटर 10,000 रुपये महंगा मिल रहा है। मार्च की सेल में इसकी कीमत 1,29,999 रुपये थी, लेकिन अब यह 1,39,999 रुपये हो गई है। Also Read - Ola S1 Pro में आई अजीबोगरीब समस्या, आधे घंटे तक बजता रहा इलेक्ट्रिक स्कूटर का हॉर्न, देखें वीडियो

विवादों के बीच शुरू हुई Ola S1 Pro की बिक्री

Ola Electric कुछ वक्त से विवादों में घिरा हुआ है। स्कूटर में अपने आप आग लगने के कई मामले सामने आए, जिसकी वजह से कंपनी ने पिछले महीने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की 1,441 यूनिट्स को टेस्टिंग के लिए वापस भी बुलाया था। Also Read - Ola Electric Scooter का हुआ बुरा हाल, जरा सी स्पीड में टूटा आगे का हिस्सा

इसके साथ ही कस्टमर्स ने कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई तरह की दूसरी परेशानियों को लेकर भी सोशल मीडिया पर शिकायत की। एक परेशान कस्टमर द्वारा स्कूटर को गधे से बांधकर चलाने और दूसरे द्वारा उसपर तेल छिड़ककर आग लगा देने जैसे मामले भी देखने को मिले।

इसी दौरान कंपनी पर फर्जी ट्विटर अकाउंट की मदद से शिकायत करने वाले कस्टमर्स को ट्रोल करने के आरोप भी लगे। Ola S1 और Ola S1 Pro की नई बिक्री विंडो इन्हीं विवादों के बीच खुली है।

Ola CEO Bhavish Aggarwal ने बताया था कि कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल 21 मई से शुरू होगी और आज यह लाइव हो गई है। इन्होंने ट्वीट किया था कि इस वीकेंड ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री विंडो सभी के लिए खोली जाएंगी। जिन कस्टमर ने रिजर्वेशन कर रखा है, उन्हें इस बिक्री विंडो में स्कूटर खरीदने के लिए अर्ली एक्सेस भी मिलेगा।

अगरवाल ने ट्वीट में यह भी बताया कि 5 शहरों में Ola S1/ S1 Pro की टेस्ट राइड भी 19 मई 2022 से शुरू होंगी। इसके साथ ही स्कूटर की डिलिवरी #HyperMode में होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 21, 2022 8:45 PM IST
  • Updated Date: May 21, 2022 8:47 PM IST



new arrivals in india