comscore Tata Nano में बैठकर ताज होटल पहुंचे Ratan Tata, जानें इस कार की खासियत
News

Tata Nano में बैठकर ताज होटल पहुंचे Ratan Tata, जानें इस लखटकिया कार की खासियत

Tata Nano भले ही भारत में बंद हो चुकी हो लेकिन इसे लाने वाले रतन टाटा (Ratan Tata) आज भी इसकी सवारी से परहेज नहीं करते हैं। हाल ही में उन्हें इस कार में देखा गया है।

ratan tata nano

Image: Instagram


टाटा नैनो (Tata Nano) में ताज होटल में पहुंचे रतन टाटा (Ratan Tata) ने एक बार फिर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर ली हैं। एक वायरल वीडियो में उन्हें नैनो की सवारी करते देखा जा सकता है। इस बजट के अनुकूल कार को 2008 में लॉन्च किया गया था। अब, टाटा ग्रुप के  फॉर्मर चेयरमैन ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है और आप भी इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा ही कहेंगे। Also Read - Twitter Moments 2021: Virat Kohli के इस ट्वीट को किया गया सबसे ज्यादा लाइक, देखें पूरी लिस्ट

मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रतन टाटा बिना किसी बॉडीगार्ड के सफेद नैनो में मुंबई के ताज होटल पर पहुंचते नजर आ रहे हैं। बाद में उन्हें होटल के कर्मचारी अंदर लेकर गए। टाटा नैनो कोई फैंसी कार नहीं है और ना ही इसे कुछ खास पसंद किया जाता है मगर कार की प्रीजेंस ने नेटिजन्स के दिलों को छू लिया है। इसके साथ ही फैन्स रतन टाटा की सादगी के भी कायल हो गए हैं। Also Read - नैनो के लिए वैकल्पिक योजना बना रही है टाटा मोटर्स

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 127k से अधिक लाइक्स मिले हैं और काफी वायरल हो चला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रतन टाटा ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर घटना की एक पुरानी तस्वीर साझा की थी। पोस्ट में उन्होंने बताया था कि नैनो उनका ऑल टाइम ड्रीम प्रोजेक्ट क्यों रहा है। वायरल नोट में उनहोंने लिखा, “जिस चीज ने मुझे इंस्पायर किया और इस तरह की गाड़ी का प्रोडक्शन करने की इच्छा जगाई, वह थी भारतीय परिवारों को लगातार स्कूटर पर देखना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ratan Tata (@ratantata)

क्या है इस लखटकिया कार की खासियत

टाटा मोटर्स ने ऑफिशियल तौर पर 10 जनवरी, 2008 को Tata Nano लॉन्च की थी। कार की कीमत महज 1 लाख रुपये थी। जैसा कि कीमत से साफ है यह कार बहुत ही काम चलाऊ फीचर्स के साथ मार्केट में आई थी।

इस कार को रतन टाटा के ड्रीम प्रोजेक्ट के तौर पर भी जाना जाता है। कंपनी ने यह कार उन लोगों के लिए बनाई थी जो सस्ती कार खरीदना चाहते हैं। टाटा नैनो 2009 तक भारतीय सड़कों पर नजर आई थी। हालांकि सेल गिरने की वजह से यह 2019 तक में भारतीय बाजार से बाहर हो गई।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 18, 2022 8:28 PM IST



new arrivals in india