comscore Rolls Royce Ghost Black Badge सिडैन से उठा पर्दा, भारत में जल्द होगी लॉन्च
News

Rolls Royce Ghost Black Badge की दिखी पहली झलक, भारत में जल्द आएगी यह स्टाइलिश कार

Rolls Royce की Ghost Black Badge का इंजन इसकी रेगुलर कार से कहीं ज्यादा बेहतर है। इसमें 6.5 लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन दिया गया है, जो 600hp और 900Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Rolls Royse Ghost Black Badge

Image: Rolls Royse Ghost Black Badge


Rolls Royce ने भारत में नई सिडैन घोस्ट ब्लैक बैज (Ghost Black Badge) को शो किया है। इस नई जनरेशन की घोस्ट सिडैन में जबरदस्त पावर और डायनेमिक्स मिलते हैं। इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - Suzuki Katana: धूम मचाने आ रही सुजुकी की दमदार बाइक, दिखने में कमाल और फीचर्स होंगे धमाल

स्टाइल के मामले में, घोस्ट ब्लैक बैज में कई एलेमेंट्स Rolls Royce की दूसरी कारों के जैसे हैं। यह काफी हद तक कलिनन, व्रेथ और डॉन जैसी प्रीमियम कारों से मेल खाती है। इसके साथ ही यह कार खास तौर पर यंग एज ग्रुप के कस्टमर्स के लिए डिजाइन की गई है। Also Read - Ducati Scrambler 800 Urban Motard: डुकाटी की धांसू बाइक हुई लॉन्च, परफॉर्मेंस मिलेगी जोरदार

Ghost Black Badge का एक्सटीरियर

कार के एक्सटीरियर का ब्राइटवर्क, ग्रिल और ब्लैक-आउट स्पिरिट ऑफ एक्स्टसी के लिए दिए गए डार्क क्रोम शेड इसे जबरदस्त लुक देते हैं। इसके अलावा, यह वर्जन कार्बन फाइबर बैरल के साथ अलॉय के नए बीस्पोक सेट से लैस है। सभी रोल्स रॉयस कारों की तरह, घोस्ट ब्लैक बैज को कस्टमर्स मुताबिक कस्टमाइज करवाया जा सकता है। कस्टमर इसके लिए 44,000 से अधिक कलर ऑप्शन्स में से चुन सकते हैं। हालांकि इस सीरीज के लिए ब्लैक कलर सबसे पॉपुलर है। Also Read - Moto Morini: अब भारत में मिलेंगी इस विदेशी कंपनी की धांसू बाइक्स, Honda CB500X से होगी टक्कर

Ghost Black Badge का इंजन और पावरट्रेन

Ghost Black Badge में 6.5 लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन दिया गया है, जो 600hp की पावर और 900Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह स्टैंडर्ड कार से लगभग 29hp और 50Nm अधिक है। इसके अलावा इस कार में एक नया ‘लो’ ड्राइविंग मोड भी जोड़ा गया है, जो ड्राइविंग को बेहतर बनता है।

Ghost Black Badge की खूबियां 

कार की खूबियों में अधिक बड़े एयर स्प्रिंग्स शामिल हैं, जो हार्ड कॉर्नरिंग में बॉडी रोल को कम करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। इसके अलावा कार में बीस्पोक थ्रॉटल मैप, ऑल-वील ड्राइव और फोर-वील ड्राइव स्टीयरिंग सिस्टम के लिए रिवाइज ट्यूनिंग और नए ब्रेक पैडल शामिल है।

Ghost Black Badge इन कारों को देगी टक्कर

भारत में लॉन्च होने के बाद Ghost Black Badge बेंटले फ्लाइंग स्पर को टक्कर देगी। स्टैंडर्ड घोस्ट हाल में लॉन्च की गई मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास को भी टक्कर दे सकती है। ग्लोबल मार्केट में, ब्लैक बैज सीरीज फिलहाल सिर्फ कलिनन और घोस्ट पर उपलब्ध है। ब्रांड के मुताबिक, ब्लैक बैज सीरीज रोल्स-रॉयस के लिए यंग एज ग्रुप के खरीदारों आकर्षित करने में आगे रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 22, 2022 3:00 PM IST
  • Updated Date: April 22, 2022 3:01 PM IST



new arrivals in india