comscore Ryvid Anthem Electric Bike लॉन्च, मिलेगी 120kmph की टॉप स्पीड
News

Ryvid Anthem: यूनिक डिजाइन वाली Electric Bike लॉन्च, मिलेगी 120kmph की टॉप स्पीड

Ryvid Anthem Electric Bike यूनिक डिजाइन के साथ पेश हुई है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 120 किलोमीटर की रेंज और 120kmph की टॉप स्पीड मिलती है।

Ryvid-Anthem-E-Bike2

Ryvid Anthem इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल पेश हुई है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की खास बात यह है कि इसमें यूनिक डिजाइन देखने को मिलेगी। स्पोर्टी लुक वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक में रेडिकल डिजाइन दी गई है। कंपनी इसे अफोर्डेबल प्राइस में मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की खास बात यह है कि इसकी टॉप स्पीड 120kmph है और सिंगल चार्ज में 120km की माइलेज देगी। Also Read - मात्र 999 रुपये में बुक कर सकते हैं यह Electric Bike, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 100 किलोमीटर

Ryvid Anthem के फीचर्स

अमेरिकी स्टार्ट-अप कंपनी की यह इलेक्ट्रिक बाइक लाइट वेटेड है। इसके चेचिस का वजन महज 5.4 किलोग्राम है। इसके चेचिस में लाइट वेट ट्यूबलर फोल्डेड एलुमीनियम प्लस स्टेनलेस शीट का यूज किया गया है। इस बाइक के डिजाइन की सबसे खास बात यह है कि इसमें कई यूनिक फंक्शन के ऑप्शन मिलते हैं। राइडर्स के लिए दिए गए सीट को 4 इंच तक लिफ्ट कर सकते हैं और डाउन कर सकते हैं। इसका फायदा हर हाइट वाले राइडर्स को मिलेगा। Also Read - Kawasaki Elektrode: कावासाकी ने बच्चों के लिए पेश की इलेक्ट्रिक बाइक, पैरेंट्स कंट्रोल कर सकेंगे स्पीड

Also Read - इस Electric Bike से नहीं हटेगी आपकी नजर, फुल चार्ज पर चलेगी 120 किलोमीटर

Ryvid Anthem इलेक्ट्रिक बाइक में की-लेस इग्नीशन, LED लाइटिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही, इसमें 4.9 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें बाइक की स्पीड, बैटरी पर्सेंटेज आदि की डिटेल दिखेगी। साथ में USB पोर्ट भी दिया गया है, जिसका यूज आप मोबाइल या अन्य डिवाइस चार्ज करने के लिए कर सकते हैं।

राइडिंग मोड्स और माइलेज

यह इलेक्ट्रिक बाइक में दो राइडिंग मोड्स- Eco और Sports मिलते हैं, जिन्हें राइडिंग अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 120kmph की टॉप स्पीड मिलती है। साथ ही, फुल चार्ज होने पर यह 120km (किलोमीटर) की रेंज यानी माइलेज देती है।

कंपनी के CEO ने इस बाइक को पेश करते हुए कहा कि इसकी यूनिक फ्रेम डिजाइन कई चीजों में एडजस्टमेंट के लिए दी गई है। इसमें सस्पेंशन और हेड ट्यूब के लिए कई माउंटिंग प्वाइंट्स दिए गए हैं। साथ ही साथ, किसी तरह की खराबी आने पर इसे आसानी से रिपोयर किया जा सकता है। पार्ट्स खराब होने पर आसानी से स्वैप किया जा सकता है।

कितनी है कीमत?

Ryvid Anthem इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत $7,800 (लगभग 6.23 लाख रुपये) है। इस बाइक को अमेरिकी बाजार में अगले महीने 14 अगस्त को कमर्शियली रिलीज की जाएगी। इसे अगले साल सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 22, 2022 2:19 PM IST



new arrivals in india