comscore Tata Harrier Special Edition भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
News

Tata Harrier Special Edition भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Tata Motors ने हैरियर को लेकर नया टीजर जारी किया है, जिसके मुताबिक Harrier SUV को नए एडवेंचर एडिशन में लॉन्च किया जाएगा।

Highlights

  • नए Tata Harrier Special Edition में रेगुलर मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए जाने की उम्मीद है।
  • कार मेकर SUV के स्पेशल एडिशन को एक नई कलर स्कीम में पेश किया जा सकता है।
  • हैरियर में फिलहाल सिर्फ 2.0 लीटर डीजल इंजन मिलता है।
Tata Harrier (4)


Tata Motors जल्द ही अपनी Harrier SUV को नए अवतार में लेकर आएगी। कंपनी ने इसके अपकमिंग नए एडिशन का टीजर जारी किया है। हालांकि कार मेकर ने अब तक नए Tata Harrier Special Edition के नाम और डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है यह सफारी एडवेंचर पर्सोना एडिशन की तरह एक एडवेंचर एडिशन हो सकती है। Also Read - Tata Harrier Facelift भारत में फिर आई नजर, जानें कब होगी लॉन्च और क्या होंगे बदलाव

मौजूदा समय में भारतीय बाजार के लिए Tata Harrier चार स्पेशल एडिशन्स – कैमो, डार्क, काजीरंगा और जेट एडिशन में उपलब्ध है। Also Read - Diwali 2022: MG Hector Facelift से लेकर नई Safari, दिवाली से पहले खरीद सकते हैं ये गाड़ियां

Tata Harrier Special Edition Teaser

Tata Harrier Special Edition में क्या होंगे बदलाव

नए Tata Harrier Special Edition में रेगुलर मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, इसका इंजन सेटअप पहले की ही तरह रहेगा। हैरियर में सिर्फ 2.0 लीटर डीजल इंजन मिलता है। यह 170bhp की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। Also Read - Tata Harrier Facelift जल्द हो सकती है लॉन्च! टेस्टिंग के दौरान आई नजर

उम्मीद है कार मेकर SUV के स्पेशल एडिशन को एक नई कलर स्कीम में पेश किया जा सकता है। इसके रेंज-टॉपिंग XZA+ वेरिएंट पर बेस्ड होने की उम्मीद है। इस वेरिएंट में ऑटो डिमिंग IRVM, पैनोरमिक सनरूफ, 6-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और 17-इंच डायमंड कट अलॉय वील्स समेत कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

जहां तक ​​कीमत की बात है, नए Tata Harrier Special Edition की कीमत रेगुलर मॉडल की तुलना में लगभग 50,000 रुपये अधिक होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।

Tata Harrier Facelift भी लाएगी टाटा

कंपनी 2023 की शुरुआत में Tata Harrier Facelift पेश करने की योजना बना रही है। SUV का अपडेटेड मॉडल ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्ट सिस्टम) के साथ 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करने वाले बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आने की उम्मीद है। इसके एक्सटीरियर में भी कुछ बदलाव किए जाएंगे। नई हैरियर फेसलिफ्ट में हॉरिजोनल स्लैट्स और इंटीग्रेटेड रडार के साथ अपडेटेड ग्रिल, LED DRL के साथ नए डिजाइन वाले LED हेडलैंप, नए अलॉय वील्स और रिवाइज्ड रियर बंपर मिलने की उम्मीद है।

  • Published Date: November 10, 2022 3:57 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.