comscore Tiago, Tigor, Nexon... Tata की कारों पर मिल रहा 45 हजार रुपये तक Discount
News

Tiago, Tigor, Nexon... Tata की कारों पर मिल रहा 45 हजार रुपये तक डिस्काउंट

Tata Motors के ऑफर के तहत हैरियर, सफारी, नेक्सॉन, टियागो और टिगोर पर शानदार छूट दी जा रही है। ये डिस्काउंट ऑफर सिर्फ 30 अप्रैल, 2022 तक के लिए हैं।

Tata Nexon

फोटो: Tata Nexon


टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने देश की तीसरी सबसे बड़ी कार कंपनी के तौर पर अपनी जगह बना रखी है। कंपनी अपनी कारों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप टाटा की कारों को पसंद करते हैं और नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए शानदार मौका है। Also Read - New Brezza Vs Tata Nexon: नई ब्रेजा और टाटा नेक्सॉन के बीच होगा तगड़ा मुकाबला, जानें कौन सी SUV है अधिक दमदार

Tata Motors के ऑफर के तहत आने वाली कारों में हैरियर, सफारी, नेक्सॉन, टियागो और टिगोर शामिल हैं। हालांकि, अल्ट्रोज, Nexon EV, Tigor EV या Punch micro-SUV पर कोई डील नहीं दी जा रही है। कंपनी की तरफ से अधिकतम 45,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। ध्यान देने वाली बात यह कि कारों पर उपलब्ध सभी ऑफर्स सिर्फ 30 अप्रैल, 2022 तक ही वैलिड हैं। Also Read - Maruti Suzuki Brezza 2022 Alternatives: Tata Nexon से Mahindra XUV 300 तक, नई ब्रेजा को इन SUVs से मिलेगी तगड़ी टक्कर

Tata Tiago पर कितना डिस्काउंट?

Tata Tiago के XE, XM और XT वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट है। वहीं, XZ और ऊपर के वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 10,000 रुपये की कंज्यूमर स्कीम दी जा रही है। ये छूट CNG मॉडल पर नहीं मिलेगी। कार पर 3000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है। Also Read - Top 5 Safest Cars In India: Tata Punch से लेकर XUV700 तक, ये हैं भारत की सबसे सुरक्षित कारें, जानें कीमत

Tata Tigor पर क्या है ऑफर?

Tata Tigor के XE, XM वेरिएंट पर कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है। कार के XZ और ऊपर के वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और कंज्यूमर स्कीम के तहत 10,000 रुपये की छूट दी जा रही है। ये ऑफर टिगोर के CNG वेरिएंट पर लागू नहीं हैं। इसके अलावा कार पर 3000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

Tata Harrier पर भी मिल रही छूट

टाटा हैरियर के सभी वेरिएंट पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। कुल मिलाकर कार पर 45,000 रुपये की बचत की जा सकती है।

Tata Safari पर क्या है डिस्काउंट?

टाटा सफारी के सभी वेरिएंट पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट पाया जा सकता है। हालांकि, इस कार पर कोई कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं मिल रहा है।

Tata Nexon पर कर सकते हैं इतनी बचत 

टाटा नेक्सॉन के सभी डीजल वेरिएंट पर (डार्क रेंज को छोड़कर) 15,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा नेक्सॉन के डीजल वेरिएंट पर 5,000 रुपये और पेट्रोल वेरिएंट पर 3,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 5, 2022 7:09 PM IST
  • Updated Date: April 5, 2022 7:10 PM IST



new arrivals in india