comscore TVS Ronin 225 बाइक भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल
News

TVS Ronin 225 बाइक भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

भारत में TVS Ronin 225 बाइक को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इन्हें TVS RONIN SS, TVS RONIN DS और TVS RONIN TD नाम दिया गया है। इसका टॉप वेरिएंट RONIN TD है।

TVS Ronin 225 (1)

TVS Ronin


TVS Motor Company ने भारत में अपनी नई मोटरसाइकल को लॉन्च कर दिया है। इसे TVS Ronin नाम दिया गया है। इस बाइक का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। आइए डिटेल में जानते हैं इसके फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में… Also Read - 120kmph की टॉप स्पीड, 225.9cc इंजन, दो राइडिंग मोड और धांसू फीचर्स के साथ आई TVS Ronin, यहां देखें तस्वीरें

2022 TVS Ronin 225 में असिस्ट और स्लिप क्लच, बड़ा ऑयल कूलर, O3C टेक्नोलॉजी और बड़ा सिलेंडर फिन एरिया मिलता। इसमें कम्फर्टेबल राइडिंग पोस्चर और 17-इंच के वील दिए गए हैं।

2022 TVS Ronin 225 में हेडलाइट में सिग्नेचर पोजिशन लैंप के साथ सभी LED लाइटिंग की सुविधा दी गई। इसके इंडिकेटर्स भी LED होंगे और रियर ब्रेक लाइट्स में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। TVS ने Ronin के फ्रंट में 41mm USD फोर्क्स और पीछे गैस चार्ज्ड मोनोशॉक दिया है।

TVS Ronin के फीचर्स

2022 TVS Ronin में सेगमेंट फर्स्ट ऑटो स्टार्ट/स्टॉप फीचर दिया गया है। TVS Ronin दो ABS मोड – अर्बन और रेन के साथ आती है। ब्रेक को दबाने पर यह दोनों मोड किक करने के तरीके को बदल देते हैं। रेन मोड फिसलन की स्थिति में एक्स्ट्रा सेफ्टी देता है।

2022 TVS Ronin 225 के डिजिटल स्पीडोमीटर में SmartXonnect सहित 28 कनेक्टेड फीचर्स हैं। यह कॉल एक्सेप्ट/रिजेक्ट, वॉयस असिस्ट, राइड मोड सलेक्टर, नेविगेशन और USB चार्जर समेत कई फीचर्स को सपोर्ट करती है।

TVS Ronin का इंजन

TVS Ronin में 225.9cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह 20bhp की मैक्सिमम पावर और 19.93Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक की टॉप स्पीड 120kmph है। बाइक का इंजन राइडर को एक मजबूत लो-रेंज और मिड-रेंज टॉर्क देने के लिए तैयार किया गया है। इसके इंजन को 5-गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

टीवीएस ने Ronin को लो और मिड-रेंज में पर्याप्त आउटपुट के लिए ट्यून किया है ताकि इसमें लो गियर शिफ्ट की सुविधा मिल सके। यह लॉन्ग ड्राइव के लिए बेहतर परफॉर्म करेगी।

TVS Ronin की कीमत

TVS Ronin की शुरुआती कीमत 1.49 लाख रुपये है। बाइक को तीन रेंज में पेश किया गया है। इसमें बेस मोनोटोन मॉडल की कीमत 1.49 लाख रुपये, डुअल-टोन मॉडल की कीमत 1.56 लाख रुपये और डुअल-चैनल ABS के साथ ट्रिपल-टोन मॉडल की कीमत 1.69 लाख रुपये है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम के मुताबिक हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 6, 2022 5:29 PM IST
  • Updated Date: July 6, 2022 5:36 PM IST



new arrivals in india