comscore Amazon Deal of The Day: Vivo U10, Nokia 6.2 को 8,990 की शुरुआती कीमत में खरीदें | BGR India Hindi
News

Amazon Deal of The Day: Vivo U10 और Nokia 6.2 को 8,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदें

Amazon हर दिन अपने प्लेटफॉर्म पर Deal of The Day का आयोजन करता रहता है। कंपनी आज डील ऑफ द डे में दो स्मार्टफोन को पेश कर रही है, जिन्हें सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है। इनमें पहला फोन Vivo U10 है जिसे डील के दौरान 8,990 रुपये (3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

Vivo U10 Front

Amazon हर दिन अपने प्लेटफॉर्म पर Deal of The Day का आयोजन करता रहता है। कंपनी आज डील ऑफ द डे में दो स्मार्टफोन को पेश कर रही है, जिन्हें सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है। इनमें पहला फोन Vivo U10 है जिसे डील के दौरान 8,990 रुपये (3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसका 3जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट 9,490 रुपये में मिल रहा है। इसका 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट 10,990 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा फोन को नो कॉस्ट EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है।
इसके अलावा आप डील में दूसरा फोन Nokia 6.2 खरीद सकते हैं। लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन पर 4200 रुपये का फोन मिल रहा है। आप अमेजन से इसे 13,499 रुपये (4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज) में खरीद सकते हैं। इस फोन को भी नो कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है। HSBC Cashback card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है हम आपको यहां स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।


Vivo U10 Specification

Vivo U10 में 6.35-inch display with HD+ रिजॉल्यूशन है। कंपनी का यह स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 665 SoC के साथ 4जीबी रैम का ऑप्शन है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन में अल्ट्रा गेम मोड भी है, जिससे गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सकता है। कंपनी ने फोन में 5,000mAh battery दी है। स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। फोन के बैक में आपको तीन कैमरा मिल रहे हैं। इस सेटअप में मेन कैमरा 13मेगापिक्सल का है। इसका अलावा दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए 8मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड Funtouch OS पर ऑपरेट होता है। फोन ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटुथ, GPS और 4G VoLTE के साथ आता है।

Nokia 6.2 Specifications

Nokia 6.2 में 6.3-इंच FHD+ डिस्प्ले होगी जो कि ‘PureDisplay’ टेक्नोलॉजी के साथ आती है। ये स्मार्टफोन फ्रंट और बैक में Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दी गई है। चिपसेट की बात करें तो कंपनी ने इसमें Qualcomm Snapdragon 636 SoC दिया है जो कि 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। इस सिम कार्ड और मैमोरी कार्ड के लिए ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक में सर्कूलर मॉड्यूल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

इस फोन में प्राइमेरी कैमरा 16 MP का है। इसके साथ 5 MP का डेप्थ सेंसर और 8 MP वाइड एंगल सेंसर है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो Nokia 6.2 में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। Nokia 6.2 स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी है जो कि USB Type-C और 10W चार्चिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी इसके साथ Qualcomm aptX ऑडियो सपोर्ट करती है। ये स्मार्टफोन Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और बॉटम 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है।

  • Published Date: December 12, 2019 3:16 PM IST