comscore Samsung 4K Smart TV खरीदने पर ऐसे फ्री मिलेगा Amazon Echo Dot | BGR India Hindi
News

Samsung 4K Smart TV खरीदने पर ऐसे फ्री मिलेगा Amazon Echo Dot

Amazon India ने सैमसंग के साथ पार्टनरशिप करते हुए बॉयर्स के लिए शानदार डील पेश की है। अमेजन इंडिया पर 55 इंच की Samsung Super 6 सीरीज का 4K Smart LED TV स्मार्ट टीवी के साथ बॉयर्स को Amazon Echo Dot फ्री मिल रहा है।

Samsung 4K Smart TV

Amazon India ने सैमसंग के साथ पार्टनरशिप करते हुए बॉयर्स के लिए शानदार डील पेश की है। अमेजन इंडिया पर 55 इंच की Samsung Super 6 सीरीज का 4K Smart LED TV स्मार्ट टीवी के साथ बॉयर्स को Amazon Echo Dot फ्री मिल रहा है। अमेजन इंडिया पर डील 31 मार्च 2020 तक चल रही है। सैमसंग का यह ऑफर सिर्फ 55-इंच वाले Samsung Super 6 सीरीज के 4K Smart LED TV खरीदने पर मिल रहा है। यहां हम आपको इस डील के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।


How you can get Amazon Echo Dot for free with Samsung 4K Smart TV

इस डील से संबंधित Amazon पेज के अनुसार फ्री अमेजन Echo Dot के लिए बॉयर्स को 55-इंच का Samsung Super 6 सीरीज का 4K Smart LED TV 2019 स्मार्ट टीवी को कार्ट में एड करने के साथ Amazon Echo Dot third जेनरेशन कार्ट में एड करना होगा। इन दोनों के लिए पेमेंट पेज पर पहुंचने पर Echo Dot के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा।ध्यान रहे ही यह ऑफर के तहत किए आइटम कैंसल और रिटर्न  नहीं होंगे।

Amazon ने पहले ही साफ कर दिया है कि इस ऑफर के तहत एक टीवी खरीदने पर एक Echo Dot फ्री दिया जाएगा। इसके साथ ही अमेजन का यह भी कहना है कि हो सकता है कि Samsung 4K Smart TV और Amazon Echo Dot दोनों की डिलीवरी अलग-अलग समय पर हो। अमेजन के Smart TV लिस्टिंग में Samsung का यह टीवी 52,999 रुपये की कीमत में लिस्टेड है।

इसके साथ ही यह बात ध्यान रखने वाली है कि इस ऑफर के लिए बॉयर्स को दोनों आइटम Cloudtail India सेलर से खरीदने होंगे। अलग-अलग सेलर प्रोडक्ट खरीदने पर बॉयर्स को इस ऑफर का बेनीफिट नहीं मिलेगा। सैमसंग का यह स्मार्ट टीवी 4K UHD रेज्यूलेशन, Live Cast, Tune Station, Screen Mirroring, और लैग-फ्री गेमिंग जैसे फीचर मिलते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 4, 2020 8:57 PM IST