comscore Flipkart पर शख्स ने ऑर्डर किया Nothing ईयरबड्स, रिसीव हुआ 'कुछ नहीं'
News

Flipkart पर शख्स ने ऑर्डर किया Nothing ईयरबड्स, रिसीव हुआ 'कुछ नहीं'

Flipkart Sale में एक और धांधली की घटना सामने आई है। पिछले दिनों यूजर द्वारा iPhone 12 ऑर्डर करने के बाद मिले साबुन की टिकिया के बाद यह नया मामला रिपोर्ट हुआ है। एक शख्स ने Nothing ब्रांड के ईयरफोन को शॉपिंग वेबसाइट से ऑर्डर किया था, जिसे केवल ईयरबड्स का बॉक्स रिसीव हुआ है। इस घटना के बाद यूजर का गुस्सा ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर निकला है।

Nothing-scam

Image: Paras Kahlawat


Flipkart Sale में एक और धांधली की घटना सामने आई है। पिछले दिनों यूजर द्वारा iPhone 12 ऑर्डर करने के बाद मिले साबुन की टिकिया के बाद यह नया मामला रिपोर्ट हुआ है। एक शख्स ने Nothing ब्रांड के ईयरफोन को शॉपिंग वेबसाइट से ऑर्डर किया था, जिसे केवल ईयरबड्स का बॉक्स रिसीव हुआ है। इस घटना के बाद यूजर का गुस्सा ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर निकला है। शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल से Nothing और Flipkart को टैग करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। Also Read - 5000mAh बैटरी, 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले Oppo के इन फोन्स को बेहद कम EMI पर खरीदने का शानदार मौका, Flipkart पर मिल रहा Discount

पारस कलनावत (paras_kalnawat) नाम के ट्विटर यूजर ने अपने पोस्ट में Nothing Ear (1) के खाली बॉक्स की तस्वीर शेयर की है और लिखा है, ” तो मुझे Nothing के बाक्स में कुछ नहीं मिला है, जिसे Flipkart से खरीदा है। फ्लिपकार्ट समय के साथ और खराब होता जा रहा हैं, कुछ लोग फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करना अब बंद कर रहे हैं।”

ई-कॉमर्स कंपनी ने यूजर से मांगी माफी

यूजर के पोस्ट पर ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने उससे क्षमा मांगा है और ऑर्डर आईडी समेत जानकारियां मांगी है, जिसका यूजर ने कोई रिप्लाई नहीं किया है। BGR Hindi यूजर द्वारा ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर लगाए गए आरोप को सत्यापित नहीं करता है। पहले भी ऐसी कुछ घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें यूजर ने ब्रांड को बदनाम करने के लिए गलत पोस्ट किए हैं।

इससे पहले एक और घटना सामने आई थी, जिसमें एक यूजर ने मंहगा iPhone 12 ऑर्डर किया था, जिसे स्मार्टफोन की जगह पर निरमा साबुन के टिकिया मिले थे। हालांकि, यूजर द्वारा घटना को रिपोर्ट करने के बाद ई-कॉमर्स कंपनी ने यूजर के पूरे पैसे वापस कर दिए थे। पिछले दिनों Flipkart और Amazon जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चले सेल में कई प्रोडक्ट्स सस्ते में मिल रहे थे। सेल में स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, कम्प्यूटर आदि कम कीमत में बेचे जा रहे थे। इससे पहले भी कई बार आयोजित सेल में इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 15, 2021 10:50 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers