comscore Honor Magic Watch और Honor Band 5 की कीमतें 7 हजार रुपये तक हुई कम, जानें नई कीमत | BGR India Hindi
News

Honor Magic Watch और Honor Band 5 की कीमतें 7 हजार रुपये तक हुई कम, जानें नई कीमत

Honor Magic Watch को पिछले साल भारत में 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि अब प्राइस कट के बाद Honor Magic Watch को फ्लिपकार्ट से 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

honor-band-5-price-in-india-flipkart

Honor (ऑनर) ने अपने दो वियरेबल डिवाइसों की कीमतों में कटौती कर दी है। इसमें फस्ट जनरेशन Honor Magic Watch  smartwatch (ऑनर मैजिक वॉच ) और Honor Band 5 (ऑनर बैंड 5) फिटनेस बैंड शामिल है। इन दोनों डिवाइसों के प्राइस में कटौती लाइव हो गई है और इसे कम कीमत में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि Honor Magic Watch को पिछले साल भारत में 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि अब प्राइस कट के बाद Honor Magic Watch को फ्लिपकार्ट से 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस वियरेबल डिवाइस को फ्लिपकार्ट से नो कॉस्ट EMI से खरीदा जा सकता है।


Honor Band 5 को अब कम कीमत के साथ 2,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। इससे पहले यह फ्लिपकार्ट में 2,599 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध था। ऑनर बैंड 5 को कम कीमत के साथ अमेजन के जरिए भी खरीदा जा सकता है।

Honor Watch Magic की स्पेसिफिकेशन

ऑनर के इस स्मार्टवॉच में 1.2 इंच की AMOLED डिसप्ले है जो 390×390 पिक्सल के साथ आती है। ये स्मार्टवॉच हुवावे के LiteOS प्लेटफॉर्म पर रन करती है। इस स्मार्टवॉच में ड्यूल चिप टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है। जिसमें एक हाई परफॉर्मेंस चिप और एक एनर्जी एफीशिएंट चिप लगी हुई है। एक बार चार्ज करने पर यह स्मार्टवॉट सात दिन तक बैकअप देती है। अगर बात करें स्मार्टवॉच के फीचर्स की तो ये स्मार्टवॉच इंडोर और आउटडोर एक्टिविटी ट्रैकर के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच में स्टेप काउंटर, कैलोरी काउंटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं। इसके साथ ही इसमें आप रियल टाइम हार्ट रेट भी देख सकते हैं।

Honor Band 5 स्पेसिफिकेशंस

Honor Band 5 की मुख्य फीचर फुल कलर डिस्प्ले, स्टाइलिश वॉच फेस, स्विम स्ट्रोक्स रिकॉग्नाइनेजशन और स्मार्ट स्लीप ट्रेकिंग जैसे फीचर दिखाए गए हैं। ये फिटनेस बेंड ब्लैक, ब्लू और लाइट पिंक कलर ऑप्शन में आता है। इस फिटनेस बेंड में 0.95-इंच की AMOLED कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले दी है जिसकी रिजॉल्यूशन 282 पिक्सल और 2.5D कर्वड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 9, 2020 12:08 PM IST