comscore Redmi Note 9 Pro Max कुछ मिनट में ही हुआ आउट ऑफ स्टॉक |BGR India Hindi
News

Redmi Note 9 Pro Max कुछ मिनट में ही हुआ आउट ऑफ स्टॉक

शाओमी ने कुछ वक्त पहले ही अपनी नोट 9 प्रो सीरीज देश में लॉन्च की है। इस सीरीज का दमदार स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro Max आज बिक्री के लिए उपलब्ध था। यह फोन बिक्री के लिए 12 बजे सेल पर आया और शुरुआती कुछ मिनट में ही शाओमी का यह स्मार्टफोन बिक गया।

best xiaomi phone

Photo: Dharmik Patel


शाओमी ने कुछ वक्त पहले ही अपनी नोट 9 प्रो सीरीज देश में लॉन्च की है। इस सीरीज का दमदार स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro Max आज बिक्री के लिए उपलब्ध था। यह फोन बिक्री के लिए 12 बजे सेल पर आया और शुरुआती कुछ मिनट में ही शाओमी का यह स्मार्टफोन बिक गया। इसकी जानकारी शाओमी इंडिया के डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने दी है। मनु ने अपने ट्वीट में बताया कि Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन पहली सेल में कुछ मिनट ही बिक गया। मनु ने इस मुश्किल वक्त में सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है। Also Read - Redmi 9 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, शाओमी की वेबसाइट पर आया नजर

इसके साथ ही मनु ने जानकारी दी है कि रिसप्लाई अगले हफ्ते शुरू होगी। यानी ये स्मार्टफोन अगले हफ्ते दोबारा बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो के साथ लॉन्च हुआ था। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स स्मार्टफोन दमदार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 प्रोसेसर के साथ आता है। Also Read - Mi Ture Wireless Earphone 2 vs Realme Buds Air : शाओमी और रियलमी में से किसका वायरलेस इयरफोन हैं बेस्ट

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की कीमत

Redmi Note 9 pro max स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। पहला वेरिएंट 6GB रैम 64 GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 16,499 रुपये है। इसका 6GB रैम 128 GB स्टोरेज वेरिएंट 17,999 रुपये में आता है। इसका तीसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आते हैं जिनकी कीमत 19,999 रुपये है।

Redmi Note 9 Pro Max स्पेसिफिकेशन्स

ये स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.67-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz और टच सैंपलिंग रेट 120Hz है। नोट 9 प्रो मैक्स स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में ट्रिपल क्रॉनिंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है।इस स्मार्टफोन में डॉट डिस्प्ले (पंच होल) और ऑरा डिजाइन बैक दिया गया है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन इंटरस्टॉलर ब्लैक, ग्लैशियर व्हाइट और ऑरा ब्लू में लॉन्च किया गया है।

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी और 8 जीबी रैम का विकल्प मिलता है। फोन में 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका मुख्य कैमरा लेंस 64 मेगापिक्सल का है।

कैमरा सेटअप के अन्य कैमरा सेंसर की बात करें तो इसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 64 MP के साथ 8-MP अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर 5-MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2-MP का डेप्थ सेंसर और 32-MP का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया है। इसमें 5020 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसमें भारतीय नेविगेशन सिस्टम नाविक का सपोर्ट मिलता है। फोन में 2+1 सिम ट्रे दिया गया है, जिसमें दो सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 12, 2020 3:29 PM IST