comscore Xiaomi Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन की पहली सेल आज | BGR India Hindi
News

Xiaomi Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहा है 1000 रुपये तक का डिस्काउंट

Xiaomi Redmi Note 9 Pro चाइनीज कंपनी शाओमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है, जो आज पहली बार सेल पर आएगा। Redmi Note 9 Pro ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Redmi Note 9 Pro को ऑनलाइन कंपनी की वेबसाइट Mi.com और Amazon India से खरीदा जा सकता है। 

Xiaomi Redmi Note 9 Pro 9

Photo: Dharmik Patel


Xiaomi Redmi Note 9 Pro चाइनीज कंपनी शाओमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है, जो आज पहली बार सेल पर आएगा। Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को भी बीते हफ्ते लॉन्च किया था। शाओमी ने Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटेेर्स्टेलर ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। Redmi Note 9 Pro Max की सेल भारत में 25 मार्च को है। Redmi Note 9 Pro ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Redmi Note 9 Pro को ऑनलाइन कंपनी की वेबसाइट Mi.com और Amazon India से खरीदा जा सकता है।


Redmi Note 9 Pro price in India

Redmi Note 9 Pro के बेस वेरिएंट 4GB RAM + 64GB स्टोरेज की भारत में कीमत  12,999 रुपये है। वहीं 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर बॉयर्स को 500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Amazon पर HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट पर 1000 रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन Mi Home और Mi स्टूडियो स्टोर से आज दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Redmi Note 9 Pro : Specifications

Xiaomi Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन में भी 6.67-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी है। Redmi Note 9 Pro Max और Redmi Note 9 Pro दोनों स्मार्टफोन एक जैसे ही है। दोनों का कैमरा सेटअप अलग-अलग है। Redmi Note 9 Pro में दिए कैमरा सेटअप का प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। क्वार्ड कैमरा सेटअप के अन्य तीन कैमरा सेंसर – 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। Xiaomi Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन में स्नेपड्रेगन 720G चिपसेट दिया गया है।

इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो होल पंच डिजाइन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 18 वॉट का फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया गया है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 17, 2020 9:27 AM IST