comscore Good News: Ola S1 से Ola S1 Pro में होगा फ्री अपग्रेड, लेकिन है ये शर्त
News

Good News: Ola S1 से Ola S1 Pro में होगा फ्री अपग्रेड, लेकिन है ये शर्त

Ola Electric ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर ले कर आया है। जिन ग्राहकों ने Ola S1 के स्टैंडर्ड वेरिएंट को बुक किया था उन्हें फ्री में Ola S1 Pro में अपग्रेड करने का मौका मिलेगा। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्त भी रखी है। यूजर्स को केवल Ola S1 Pro का हार्डवेयर यानी कि मशीन फ्री में अपग्रेड करने को मिलेगा।

Ola-s1-pro

Ola Electric ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर ले कर आया है। जिन ग्राहकों ने Ola S1 के स्टैंडर्ड वेरिएंट को बुक किया था उन्हें फ्री में Ola S1 Pro में अपग्रेड करने का मौका मिलेगा। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्त भी रखी है। यूजर्स को केवल Ola S1 Pro का हार्डवेयर यानी कि मशीन फ्री में अपग्रेड करने को मिलेगा। सॉफ्टवेयर एवं अन्य एक्सेसरीज आदि के लिए ग्राहकों को 30 हजार रुपये अतिरिक्त खर्च करने पड़ेंगे। Also Read - Ola S1 का प्रोडक्शन बंद, डिलीवरी पाने के लिए कस्टमर्स को S1 Pro में करना होगा अपग्रेड

Ola S1 और Ola S1 Pro के डिजाइन की बात करें तो ये दोनों देखने में एक जैसे लगते हैं। इसका स्टैंडर्ड मॉडल 2.98kWh बैटरी के साथ आता है, जबकि प्रो मॉडल 3,97kWh बैटरी के साथ आता है। इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत क्रमश: 1 लाख रुपये और 1.3 लाख रुपये है। Also Read - Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जून से होगी शुरू, अभी सिर्फ 1947 रुपये में कर सकते हैं बुक

इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इन दोनों स्कूटर के सॉफ्टवेयर में कई तरह के अंतर देखने को मिलते हैं। Ola S1 Pro मॉडल में Hyper Mode मिलता है, जो स्टैंडर्ड मॉडल में नहीं दिया गया है। कंपनी का कहना है कि जब इस स्कूटर की बुकिंग शुरू हुई तो ज्यादातर ग्राहकों ने Ola S1 Pro को बुक किया है। इसको देखते हुए कंपनी जिन ग्राहकों ने Ola S1 का स्टैंडर्ड मॉडल ऑर्डर किया है, उनके पास प्रो मॉडल में अपग्रेड कराने का मौका है। Also Read - Ola हर दिन बना रहा है 1000 electric scooter, कस्टमर्स को जल्द मिलेगा खरीदने का मौका

30 हजार ज्यादा करने पडेंगे खर्च

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रीमियम मॉडल Ola S1 Pro में Hyper Mode के अलावा हिल होल्ड, क्रूज कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंस जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके लिए यूजर को 30 हजार रुपये ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे। अगर अपग्रेडिंग कॉस्ट और बुक किए गए स्कूटर की कॉस्ट को जोड़ा जाए तो इसकी कुल कीमत Ola S1 Pro की कीमत के बराबर हो जाती है।

Ola, Ola Electric Scooter, Ola S1, Ola S1 Pro, Ola S1 issues, Ola S1 Pro issues, Ola issues, Ola Electric

इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। स्कूटर के डिस्प्ले पर स्पीड, बैटरी प्रतिशत आदि दिखेगा। साथ ही, कई तरह के फंक्शन ऑपरेट किए जा सकते हैं। यह स्कूटर ऑक्टाकोर प्रोसेसर, सस्पेंशन और बॉडी पैनल के साथ आता है। Ola S1 Pro को पांच कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि ग्राहकों ने Ola S1 को जिस कलर में उन्होंने ऑर्डर किया था। उन्हें Ola S1 Pro का वही कलर मिलेगा।

Ola S1 Pro में यूजर को 181 km की रेंज मिलती है। इसकी बैटरी को जीरो से फुल चार्ज होने में 4 घंटे 48 मिनट का समय लगता है। साथ ही, कंपनी का दावा है कि यह 115 किलोमीटर की टॉप स्पीड देगा। जबकि, स्टैंडर्ड Ola S1 में 121 किलोमीटर की रेंज और 90 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड मिलती है। इसे फुल चार्ज होने में 6 घंटे 30 मिनट का समय लगता है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कराने वाले ग्राहकों को जबरदस्ती Ola S1 Pro में अपग्रेड करने के लिए कहा जा रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 30, 2021 9:08 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers