comscore Hero Electric लेकर आया धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर NYX HX, मिलेगी 165 किलोमीटर की माइलेज
News

Hero Electric लेकर आया धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर NYX HX, मिलेगी 165 किलोमीटर की माइलेज

Hero Electric के नए लॉन्च हुए NYX HX स्कूटर में यूजर्स को 165 किलोमीटर का माइलेज मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का माइलेज किसी भी पेट्रोल या गैसोलीन से चलने वाले टू-व्हीलर से ज्यादा है। इसमें 600W का मोटर लगा है, जो 42 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड प्रदान करता है। यही नहीं कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 67,540 रुपये है।

Hero-NYX

Hero Electric


Hero Electric के नए लॉन्च हुए NYX HX स्कूटर में यूजर्स को 165 किलोमीटर का माइलेज मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का माइलेज किसी भी पेट्रोल या गैसोलीन से चलने वाले टू-व्हीलर से ज्यादा है। इसमें 600W का मोटर लगा है, जो 42 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड प्रदान करता है। यही नहीं कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 67,540 रुपये है। Also Read - Hero Electric के स्कूटर महज 15 मिनट में होंगे फुल चार्ज? इस कंपनी से मिलाया हाथ

डिजाइन

Hero NYX HX में पूरी तरह के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिलता है, यूजर्स इस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पर सभी जानकारी देख सकते हैं। यूजर्स को खराब सड़कों से बचाने के लिए टेलीस्कोपिक सस्पेंशन लगा है। राइडर्स को इसकी वजह से कम जर्क के साथ अच्छी राइड मिलेगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इमरजेंसी स्मार्टफोन चार्ज करने के लिए USB पोर्ट दिया गया है, जिसके जरिए यूजर अपने स्मार्टफोन और डिवाइस को चार्ज कर सकेंगे। Also Read - Hero Motocorp की इलेक्ट्रिक वीइकल इस नाम से होगी लॉन्च, फाइल किया ट्रेडमार्क

Also Read - Hero Electric ने लिया बड़ा फैसला, देशभर में लगाएगा एक लाख चार्जिंग स्टेशन

Hero Electric के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो इसके लुक को आकर्षक बनाता है। साथ ही, इसमें 51.2V / 30Ah का डुअल बैटरी सेटअप मिलता है। इसमें कंपनी ने पोर्टेबल बैटरी दिया है, जिसे आसानी से चार्ज किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में LED हेडलैम्प दिया गया है। Hero NYX HX में Regen Braking सिस्टम दिया गया है, जो ब्रेक लगने पर इसकी एनर्जी को स्टोर करता है। इसका ब्रेकिंग सिस्टम दोनों व्हील्स को कंट्रोल करता है। हीरो इलेक्ट्रिक के इस स्कूटर में फोल्डेबल सीट दिया है। साथ ही, इसके डैशबोर्ट में बोतल होल्डर भी दिया गया है।

उपलब्धता

Hero NYX HX इलेक्ट्रिक स्कूटर को 67,540 रुपये है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर राज्यों की तरफ से सब्सिडी भी मिलेगी। पॉल्यूशन फ्री व्हीकल होने की वजह से राज्य सरकार की तरफ से इसकी खरीद पर यह सब्सिडी दी जा रही है। साथ ही, इसके साथ एक साल का रोड साइड असिस्टेंस प्लान मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और सिल्वर में खरीद सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 8, 2021 9:33 PM IST
  • Updated Date: December 9, 2021 5:36 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers