comscore Ola S1 और S1 Pro की टेस्ट राइड भारत में शुरू, इन शहरों में ऐसे उठाएं इसका लाभ
News

Ola S1 और S1 Pro की टेस्ट राइड भारत में शुरू, इन 4 शहरों में ऐसे उठाएं इस सुविधा का लाभ

Ola Electric ने भारत के चार शहरों में Ola S1 और Ola S1 Pro की टेस्ट राइड लेना देना शुरू कर दिया है। हालांकि, अभी यह सुविधा केवल 4 शहरों में ही उपलब्ध है।

  • Published: November 10, 2021 5:00 PM IST
ola-s1

Ola ने अगस्त में 2 इलेक्ट्रिक स्कटूर Ola S1 और Ola S1 Pro लॉन्च किए थे। इसके बाद सितंबर में कंपनी ने इनकी बिक्री शुरू कर दी थी। Ola ने दो दिन में ही 1100 करोड़ रुपये की बिक्री की थी। अभी भी इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की काफी मांग है। Also Read - 85km की रेंज, 65kmph टॉप स्पीड और 48V 39AH बैटरी के साथ आया Bounce Infinity E1 स्कूटर, सिर्फ 499 रुपये में कर सकते हैं Pre-book

कंपनी ने इनकी बिक्री के लिए शेड्यूल की गई तारीख में बदलाव कर दिया है। पहले यह 1 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जाने थे। अब इस तारीख को बदलकर 16 दिसंबर कर दिया गया है। हालांकि, इनके लिए भारत में टेस्ट राइड आज यानी 10 नवंबर से शुरू हो गई है। जानें कौन और कैसे ले पाएंगे टेस्ट राइड। Also Read - Bounce Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, सिर्फ 36 हजार रुपये से शुरू है कीमत

Ola Electric Scooter Test Ride

Ola Electric ने उन ग्राहकों के लिए Ola S1 और Ola S1 Pro की टेस्ट राइड शुरू कर दी है, जिन्होंने पहले ही इसकी प्री बुकिंग कर ली है। हालांकि, ये टेस्ट राइड कुछ ही चुनिंदा शहरों में ओला टेस्ट राइड कैंप के जरिए आयोजित की जा रही है। हालांकि, इन शहरों में उन सभी जगहों का नाम है, जहां बुकिंग ली गई है। ओला के अनुसार, आगे आने वाले हफ्तों में ओला टेस्ट राइड कैंप के साथ अन्य शहरों में एनरोलमेंट किया जाएगा। अभी ओला टेस्ट राइड कैंप केवल चार शहरों दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद और बेंगलुरु में उपलब्ध हैं। टेस्ट राइड भी केवल उन्हीं लोगों को दी जा रही है, जो इसके लिए एडवांस पेमेंट कर चुके हैं। Also Read - Bajaj लॉन्च कर सकता है किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर, टेस्टिंग की तस्वीर आई सामने

किन शहरों में हो रही टेस्ट राइड?

टेस्ट राइड्स दिल्ली के साइबर सिटी में फोरम (वीवर्क), कोलकाता के साउथ सिटी मॉल, अहमदाबाद के हिमालय मॉल और बेंगलुरु के प्रेस्टीज क्यूब लस्कर में हो रही हैं। टेस्ट राइड अलॉटमेंट के लिए ओला के शॉर्ट किए गए क्राइटेरिया को पूरा करना होगा। ग्राहकों के पास अपनी ऑर्डर आईडी, मान्य ड्राइविंग लाइसेंस और एक हेलमेट होना चाहिए। ग्राहकों को उनके निर्धारित स्लॉट से पहले पहुंचने के लिए भी कहा गया है।

Ola S1 and Ola S1 Pro Price and Specification

ओला इलेक्ट्रिक 16 दिसंबर को फिर से इन स्कूटर्स की बिक्री करेगा। कंपनी ने अब अपने S1 और S1 Pro स्कूटरों के लिए फाइनल पेमेंट लेना शुरू कर दिया है। बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक के Ola S1 स्कूटर की शुरुआती कीमत 99999 रुपये (एक्स-शोरूम) और Ola S1 Pro स्कूटर की कीमत 1.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

इनके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो S1 की रेंज 121 किलोमीटर है। इसका मतलब है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह 121 किलोमीटर तक चलेगा। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 90kmph है। S1 Pro की टॉप स्पीड 115kmph और रेंज 181 किलोमीटर है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 10, 2021 5:00 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers