comscore Ola S1, S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी 15 दिसंबर से होगी शुरू, जानें डिटेल
News

Ola S1, S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी 15 दिसंबर से होगी शुरू, जानें डिटेल

Ola S1 की कीमत 99,999 रुपये है और Ola S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये है। FAME II और राज्य सरकार की सब्सिडी के हिसाब से यह कीमत अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग होगी।

Ola-S1-Pro

Ola S1 Pro and Ola S1 buyers will be eligible for the next round of sale


Ola S1 और Ola S1 Pro की डिलिवरी डेट कई बार पीछे हुई है, मगर अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करने वाले कस्टमर्स के लिए अच्छी खबर आई है। कंपनी CEO Bhavish Aggarwal ने बताया है कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलिवरी 15 दिसंबर से शुरू होगी। Also Read - Ola S1 का प्रोडक्शन बंद, डिलीवरी पाने के लिए कस्टमर्स को S1 Pro में करना होगा अपग्रेड

Ola ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स अगस्त में लॉन्च किए थे और इनकी डिलिवरी अक्टूबर में सेट की गई थी। कंपनी ने हाल ही में इन इलेक्ट्रिक वीइकल्स की टेस्ट राइड शुरू की थीं। अब कंपनी CEO ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का प्रोडक्शन बढ़ा दिया गया है और ये 15 दिसंबर से डिलिवर होने के लिए तैयार हैं। Also Read - Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जून से होगी शुरू, अभी सिर्फ 1947 रुपये में कर सकते हैं बुक

Aggarwal ने ट्वीट में कुछ पिक्चर्स भी शेयर कीं, जिनमें ओला स्टॉक यार्ड में पार्किंग में लगे हुए ढेर सारे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स नजर आ रहे हैं। आप इस ट्वीट और इसमें लगी हुई पिक्चर को नीचे देख सकते हैं: Also Read - Ola हर दिन बना रहा है 1000 electric scooter, कस्टमर्स को जल्द मिलेगा खरीदने का मौका

Ola S1, Ola S1 Pro कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Ola S1 की कीमत 99,999 रुपये है और Ola S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये है। FAME II और राज्य सरकार की सब्सिडी के हिसाब से यह कीमत अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग होगी।

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में 8.5kW की पीक पावर है। Ola S1 में 2.98kWh बैटरी है। यह 90kmph की टॉप स्पीड और 121km रेंज का दावा करता है। इसमें दो राइडिंग मोड — Normal और Sports — हैं और यह जीरो से 40kmph की स्पीड 3.6 सेकंड्स में पा लेता है।

Ola S1 Pro में 3.97kWh बैटरी है। यह 115kmph की टॉप स्पीड और 181km की रेंज का दावा करता है। इसमें तीन राइडिंग मोड — Normal, Sports और Hyper — हैं और यह जीरो से 40kmph की स्पीड 3 सेकंड्स में पा लेता है।

Ola Electric स्कूटर में फिजिकल-की नहीं लगती, बल्कि यह पेयर किए हुए स्मार्टफोन से लॉक या अनलॉक होता है। इस इलेक्ट्रिक टू-वीलर में 7-इंच का टच-स्क्रीन पैनल है, जो ओला के बनाए हुए MoveOS पर चलता है। इस पैनल में माइक्रोफोन और AI स्पीच रिकग्निशन सिस्टम भी है। Ola S1 और Ola S1 Pro में 110/70 R12 टायर्स हैं, पीछे मोनो-शॉक सस्पेंशन है और सामने एक फ्रंट सिंगल फॉर्क सस्पेंशन है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 6, 2021 10:31 PM IST
  • Updated Date: December 6, 2021 10:31 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers