comscore Cyberquad for Kids: Tesla ने पेश किया साइबरट्रक जैसा ATV, जानें कीमत और खासियत
News

Cyberquad for Kids: Tesla ने पेश किया साइबरट्रक जैसा ATV, जानें कीमत और खासियत

Tesla Cyberquad for Kids की डिजाइन कंपनी के साइबरट्रक जैसी है। यह स्टेनलेस-स्टील फिनिश में भी मौजूद है। Cybertruck की तरह ही Cyberquad for Kids में सामने एक LED लाइट बार लगा हुआ है। यह ATV 8 या उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए बनाया गया है।

Tesla-Cyberquad-for-Kids

इलेक्ट्रिक कार मेकर Tesla ने बच्चों के लिए एक एल्क्ट्रिक क्वाड बाइक Cyberquad for Kids लॉन्च की है। यह एक ऑल-टेरेन वीइकल (ATV) है, जिसका डिजाइन Tesla Cybertruck से प्रेरित है। Cyberquad for Kids एक लिथियम-आयन बैटरी से लैस है। कंपनी का कहना है कि यह एक बार चार्ज करने पर 15 मील (24 किमी) तक की रेंज दे सकती है। Also Read - Tesla ने वापस बुलाई लाखों गाड़ियां, दो मॉडल में सामने आई बड़ी दिक्कत

चूंकि इस ATV को 8 वर्ष और उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है, इसलिए इसमें टॉप स्पीड 10 मील प्रति घंटे या 16 किमी प्रति घंटे तक ही सीमित है। आइए इसकी कीमत और फीचर्स पर नजर डाल लेते हैं। Also Read - Tesla की हुई बल्ले बल्ले! 1 ट्रिलियन डॉलर के पार पहुंची कंपनी की मार्केट वैल्यू

Tesla Cyberquad for Kids price

Tesla ने Cyberquad for Kids को अमेरिका में फेस्टिव सीजन (क्रिसमस और न्यू इयर) में उतारा है। इसकी कीमत $1,900 है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 1,42,400 रुपये बनते हैं। यह वीइकल टेस्ला के ऑनलाइन स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध है। टेस्ला का कहना है कि यह इस ATV की शिपिंग 2-4 हफ्तों में शुरू कर देगा मगर यह गारंटी नहीं देता कि ऑर्डर फेस्टिवल से पहले डिलीवर हो पाएंगे। Also Read - Elon Musk की कंपनी Starlink देगी Airtel, Jio, BSNL को चुनौती, 2022 तक गावों में मिलेगी फास्ट इंटरनेट

क्या है इस इलेक्ट्रिक क्वाड बाइक की खासियत

Tesla Cyberquad for Kids की डिजाइन कंपनी के साइबरट्रक जैसी है। यह स्टेनलेस-स्टील फिनिश में भी मौजूद है। Cybertruck की तरह ही Cyberquad for Kids में सामने एक LED लाइट बार लगा हुआ है। यह ATV 8 या उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए बनाया गया है।

यह इलेक्ट्रिक वीइकल 150 पाउंड (68 किलोग्राम) का पे-लोड संभाल सकता है। इसमें स्टील फ्रेम है और एक कुशन वाली सीट है। यह ATV अच्छा ऑफ-रोड एक्सपीरियंस देने के लिए बेहतर स्टॉपिंग पावर, रियर डिस्क ब्रेक और एडजस्टेबल सस्पेंशन के साथ आता है।

Cyberquad for Kids में टॉप स्पीड को एडजस्ट किया जा सकता है। पहली सेटिंग में इसे 5 मील प्रति घंटे (8 किमी प्रति घंटे) तक सीमित कर सकते हैं, जबकि दूसरी सेटिंग में इसे 10 मील प्रति घंटे (16 किमी प्रति घंटे) की रफ्तार तक सेट किया जा सकता है। रिवर्स ड्राइव स्पीड भी 5 मील प्रति घंटे तक सीमित है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 2, 2021 6:21 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers