comscore Flipkart से स्मार्टफोन और Smart TV खरीदने वालों को फ्री मिलेगी ये सुविधा, जानें डिटेल्स | BGR India hindi
News

Flipkart से स्मार्टफोन और Smart TV खरीदने वालों को फ्री मिलेगी ये सुविधा, जानें डिटेल्स

Buy smartphone, Smart TV via flipkart get six months youtube premium free subscription: Flipkart (फ्लिपकार्ट) से शॉपिंग करने वालों के लिए एक खुशखबरी है। ये खुशखबरी उन लोगों के लिए है जो भारत में लॉकडाउन के समय फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन (Smartphone) या स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने का सोच रहे हैं। दरअसल जो लोग इस दौरान स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी खरीदेंगे उन्हें यूट्यूब प्रीमियम (YouTube Premium) का 6 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। हालांकि कंपनी का ये ऑफर लिमिटिड समय के लिए है। ये ऑफर 15 मई 2020 से शुरू हो गया जो 18 जून 2020 तक चलेगा। 

Flipkart delivery

Flipkart (फ्लिपकार्ट) से शॉपिंग करने वालों के लिए एक खुशखबरी है। ये खुशखबरी उन लोगों के लिए है जो भारत में लॉकडाउन के समय फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन (Smartphone) या स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने का सोच रहे हैं। दरअसल जो लोग इस दौरान स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी खरीदेंगे उन्हें यूट्यूब प्रीमियम (YouTube Premium) का 6 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। Also Read - Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 19,999 रुपये में उपलब्ध, जानें ऑफर

Also Read - Realme X2 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 23,999 रुपये की इफेक्टिव कीमत पर खरीदें

हालांकि कंपनी का ये ऑफर लिमिटिड समय के लिए है। ये ऑफर 15 मई 2020 से शुरू हो गया जो 18 जून 2020 तक चलेगा। ऐसे में अगर आप स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये बेस्ट टाइम हो सकता है।

आप इस दौरान स्मार्ट टीवी या स्मार्टफोन में यूट्यूब प्रीमियम को छह महीने फ्री में ऑपरेट कर सकते हैं। एंटरटेनमेंट के लिए यह एक बढ़िया जरिया है।

YouTube Premium details

भारत में यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन को यूजर्स 129 रुपये प्रतिमाह में खरीद सकते हैं, जिसमें उन्हें एड-फ्री एक्सप्रीएंस के साथ-साथ ऑरिजन वीडियो कंटेट भी मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स 189 रुपये प्रतिमाह में फैमिली सब्सक्रिप्शन भी खरीद सकते हैं जिसमें घर के छह सदस्य इस सर्विस का बेनिफिट ले सकते हैं।

यूजर्स को इस Premium service के साथ गाने डाउनलोड करने के साथ साथ बैकग्राउंड में प्ले करने का ऑफर भी मिलेगा। यूजर्स एंड्रॉएड डिवाइसेस के साथ iPhone में भी इस सर्विस को चला पाएगा।

बेहतर एक्सपीरिएंट के लिए हमारा सुझाव है कि आप अपने स्मार्टफोन में ब्राउसर की बजाए YouTube ऐप इस सर्विस को चलाएं। इस प्रीमियम सर्विस में यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) को भी जोड़ा गया है, जिसकी मदद से पेमेंट किया जा सकता है।

 

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 15, 2020 7:00 PM IST
  • Updated Date: May 15, 2020 7:00 PM IST