comscore Netflix पर स्ट्रीम होगी आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', रिलीज डेट कंफर्म
News

Netflix पर स्ट्रीम होगी आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', रिलीज डेट कंफर्म

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की OTT रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। यह फिल्म Netflix पर स्ट्रीम की जाएगी। अगर आप भी नेटफ्लिक्स सब्सक्राइबर हैं, तो जान लें कब ऑनलाइन देख सकेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी'।

  • Published: April 20, 2022 1:36 PM IST
Gangubai Kathiawadi

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) लम्बे इंतजार के बाद इस साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। थिएटर रिलीज के बाद से ही फैन्स को इसके OTT पर आने का इंतजार था। यह तो पहले ही सामने आ चुका था कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म Netflix पर स्ट्रीम की जाएगी। वहीं, अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी कंफर्म हो गई है। ओटीटी स्ट्रीम डेट से खुद Netflix ने ही पर्दा उठाया है। Also Read - Disney+ Hotstar पर इस दिन स्ट्रीम होंगी एक-साथ 6 सुपरहीरो फिल्में, नोट कर लें डेट

Netflix India ने ट्विटर के जरिए ऐलान किया कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) 26 अप्रैल को स्ट्रीम की जाएगी। ट्वीट में कैप्शन दिया गया है, “देखो, देखो चांद नेटफ्लिक्स पे आ रहा है।” Also Read - Netflix ने चला 'मास्टर स्ट्रोक', अब सस्ते में मिलेगा सब्सक्रिप्शन, लेकिन जानें क्यों यूजर्स फिर भी होंगे निराश

  Also Read - Netflix पर इस दिन स्ट्रीम होगी आयुष्मान खुराना की Anek, आ गई रिलीज डेट


बता दें, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और थिएटर रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की है। आलिया भट्ट के अलावा, इस फिल्म में शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पहवा और अजय देवगर कैमियो रोल में दिखेंगे।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एस हुसैन जैदी की किताब Mafia Queens of Mumbai (माफिया क्वींस ऑफ मुंबई) पर आधारित है। इसमें आलिया भट्ट लीड रोल में है। आलिया के किरदार का नाम है गंगू, सीधी-साधी गंगू को धोखे से मुंबई लाकर वैश्यावृति के दलदल में फंसा दिया जाता है। धीरे-धीरे वह इस दलदल को ही अपना परिवार बना लेती है। बड़े पर्दे पर इस फिल्म को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। थिएटर पर सफलता के बाद अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। अगर आपने अब-तक इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर नहीं देखा है, तो आपके लिए 26 मई को इसका ओटीटी प्रीमियर होने वाला है जिसे आप अपने घर वालों के साथ वीकेंड में इन्जॉय कर सकते हैं।

ओटीटी पर इस हफ्ते आ रही ये फिल्में

नेटफ्लिक्स पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा, इस हफ्ते ओटीटी पर कई और फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। इस लिस्ट में Amazon Prime Video पर 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली ‘ओह माई डॉग’, Zee5 पर अनंतम 22 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा, Voot पर 21 अप्रैल को ‘लंदन फाइल्स’ भी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 20, 2022 1:36 PM IST



new arrivals in india