comscore No Time to Die की रिलीज डेट बढ़ी आगे | BGR India Hindi
News

No Time to Die की रिलीज डेट बढ़ी आगे, कोरोना वायरस के कारण लोगों को करना होगा लंबा इंतजार

जेम्स बॉन्स सीरीज के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। वैसे तो ये खबर हर एक्शन मूवी लवर के लिए बुरी है। दरअसल, जेम्स बॉन्स सीरीज की अगली फिल्म No Time to Die की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

No Time to Die

जेम्स बॉन्स सीरीज के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। वैसे तो ये खबर हर एक्शन मूवी लवर के लिए बुरी है। दरअसल, जेम्स बॉन्स सीरीज की अगली फिल्म No Time to Die की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि कोरोना वायरस ही है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए No Time to Die की रिलीज डेट को बढ़ाकर नवंबर कर दिया गया है। पहले ये फिल्म अप्रैल महीने में लॉन्च होने वाली थी। इस बात की जानकारी बॉन्ड के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने दी है।


बॉन्ड सीरीज की नई फिल्म No Time to Die अब 12 नवंबर को यूके में रिलीज होगी, जबकि अमेरिका में यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी। भारत में इस मूवी की नई रिलीज डेटा का ऐलान अभी नहीं किया गया है। बॉन्ड के सभी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया गया, ‘MGM, Universal [Pictures], Bond producers, Michael G. Wilson और Barbara Broccoli ने विश्व भर में फैले हुए संकट को देखते हुए No Time to Die की रिलीज को नवंबर तक के लिए आगे बढ़ा दिया है।’

No Time to Die की रिलीज डेट ये है

‘ये फिल्म यूके में 12 नवंबर 2020 को और अमेरिका में 25 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।’ बॉन्ड सीरीज की ये 25वीं फिल्म है और संभवतः पहली जिसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। No Time to Die पहले पिछले साल अक्टूबर नवंबर के बीच रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में इसकी लॉन्चिंग को आगे बढ़ा कर फरवरी 2020 कर दिया गया था। हालांकि उसके बाद इस फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाकर अप्रैल 2020 किया गया था।

अब No Time to Die की रिलीज डेट को नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ये पहली बड़ी मूवी है जिसकी रिलीज डेट को COVID-19 के कारण आगे बढ़ाया गया है। दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। लगभग 3 हजार लोगों की इसके कारण मौत हो चुकी है। मरने वालों में बड़ी संख्या में चीनी लोगों की है। भारत में भी इस वायरस से संक्रमण के कुछ मामले सामने आए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 5, 2020 4:58 PM IST