comscore Amazon Prime पर Paatal Lok रिलीज, Lockdown 4.0 के दौरान फ्री में मोबाइल पर ऐसे देखें | BGR India hindi
News

Amazon Prime पर Paatal Lok रिलीज, Lockdown 4.0 के दौरान फ्री में मोबाइल पर ऐसे देखें

Paatal Lok web series live Amazon Prime video how to watch free in mobile: Amazon Prime वीडियो पर एक नई वेब सीरीज Paatal Lok (पाताल लोक) रिलीज हुई हैं। इसकी तुलना सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) से भी की जा रही है। कोरोनावायरस के चलते भारत में Lockdown 4.0 शुरू हो गया है, ऐसे में ज्यादातर लोग घर पर ही बंद है। इस सीरीज को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बैनल तले बनाया गया है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस सीरीज के साथ एक फोटो को शेयर किया है। ऐसे में लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए यह एक बढ़िया सीरीज हो सकती है, जिसे वह अपने मोबाइल, लैपटॉप और कंप्यूटर पर लाइव देख सकते हैं।

paatal lok

Paatal Lok web series live Amazon Prime video how to watch free in mobile: Amazon Prime वीडियो पर एक नई वेब सीरीज Paatal Lok (पाताल लोक) रिलीज हुई हैं, जिसने लॉन्च होने के कुछ दिनों में ही काफी सुर्खियां बंटोर ली हैं। कंपनी इसकी तुलना सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) से भी कर रहा हैं। Paatal Lok एक थ्रिलर क्राइम ड्रामा सीरीज है। कोरोनावायरस के चलते भारत में Lockdown 4.0 शुरू हो गया है, ऐसे में ज्यादातर लोग घर पर ही बंद है। इस सीरीज को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बैनल तले बनाया गया है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस सीरीज के साथ एक फोटो को शेयर किया है। Also Read - Airtel के प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को इन प्लान के साथ मिल रहा है अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन

ऐसे में लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए यह एक बढ़िया सीरीज हो सकती है, जिसे वह अपने मोबाइल, लैपटॉप और कंप्यूटर पर लाइव देख सकते हैं। हम आपको यहां इसी से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।

How to Watch Paatal Lok Free in Mobile

अगर आप लॉकडाउन 4.0 में इस सीरीज को अपने मोबाइल, लैपटॉप और कंप्यूटर पर देखने चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको अमेजन प्राइम की मेंबरशिप लेनी होगी। अमेजन प्राइम की मेंबरशिप 129 रुपये प्रति महीने की है। इसके अलावा आप 999 रुपये सालाना की कीमत पर भी आप इसकी मेंबरशिप हासिल कर सकते हैं। आप इसके एप को अपने मोबाइल पर आसानी से प्ले स्टोर या फिर एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

आप इस सीरीज को फ्री में भी देख सकते हैं। कंपनी 30 दिनों का फ्री ट्रायल दे रही है, ऐसे में आप 30 दिनों तक इस सर्विस का फ्री में इस्तेमाल भी कर सकते हैं। आप अमेजन प्राइम (Amazon Prime) यूजर्स बनने के बाद गेम भी खेल सकते हैं। भारत में अमेजन प्राइम मेंबर्स अब प्राइम मेंबरशिप के साथ विभिन्न गेमिंग कटेंट का लाभ भी उठा सकेंगे। इसमें यूजर्स को फ्री इन गेम कंटेंट्स जैसी- collectible characters, upgrades, in-game currency और Prime-only tournaments आदि मोबाइल गेम्स सुविधा मिलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 18, 2020 9:58 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers