comscore 'She-Hulk: Attorney at Law' अब इस दिन Disney+ Hotstar पर होगी स्ट्रीम
News

'She-Hulk: Attorney at Law' की OTT रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन Disney+ Hotstar पर होगी स्ट्रीम

She-Hulk सीरीज पहले Disney+ Hotstar पर पहले 17 अगस्त बुधवार को स्ट्रीम होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट बदल दी गई है। जानें अब कब ओटीट पर आएगी ये सीरीज।

  • Published: August 4, 2022 1:17 PM IST
She Hulk

‘She-Hulk: Attorney at Law’ सीरीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह सीरीज Disney+ Hotstar पर पहले 17 अगस्त बुधवार को स्ट्रीम होने वाली थी। हालांकि, अब मेकर्स ने इसकी स्ट्रीमिंग डेट में बड़ा बदलाव कर दिया है। Also Read - Maharani का दूसरा सीजन इस दिन SonyLIV पर होगा स्ट्रीम, डेट कर लें नोट

‘She-Hulk: Attorney at Law’ अब इस दिन होगी स्ट्रीम

Disney+ Hotstar पर आमतौर पर Marvel सीरीज वीकली बुधवार को स्ट्रीम होती आई हैं, लेकिन अब इसमें बड़ा बदलाव किया जाने वाला है। जी हां, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर Marvel सीरीज बुधवार की जगह गुरुवार को स्ट्रीम की जाएगी। इसकी शुरुआत ‘She-Hulk: Attorney at Law’ सीरीज से की जाने वाली है। Also Read - OTT Release This Week: अगस्त के पहले वीकेंड OTT पर इन्जॉय करें ये नई फिल्में और शो

  Also Read - OM OTT Release: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'OM' इस दिन ZEE5 पर होगी स्ट्रीम, डेट अनाउंस


पहले यह सीरीज 17 अगस्त को स्ट्रीम होने वाली थी, लेकिन अब इसे 17 की जगह 18 अगस्त को स्ट्रीम किया जाएगा। इसकी जानकारी Disney+ Hotstar के ट्विटर हैंडल के जरिए पब्लिक कर दी गई है।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि डिजनी प्लस हॉटस्टार ने अपने स्ट्रीमिंग डे में बदलाव किया हो। इससे पहले डिजनी के ऑरिजन शो शुक्रवार को स्ट्रीम किए जाते थे। हालांकि, Tom Hiddleston स्टारर Loki रिलीज के साथ स्ट्रीमिंग डे में बदलाव किया गया, जो कि शुक्रवार की जगह बुधवार को रिलीज हुई थी।

आपको बता दें, इस सीरीज का पहला ट्रेलर मई महीने में लाइव किया गया था। वहीं, दूसरा ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। शी-हल्क में तातियाना मसलनी उर्फ जेनिफर के रूप में शी-हल्क का किरदार निभा रही हैं, जो कि हल्क की बहन होती है।पहले ट्रेलर में दिखाया गया था कि कैसे उन्हें गुस्सा आता है, वह हल्क की तरह हरे रंग में बदल जाती हैं। गुस्से में उनका शरीर पहले से बड़ा और ताकतवर बन जाता है। वहीं, दूसरे ट्रेलर में उन्हें हल्क यानी उनके भाई ब्रूस बैनर ट्रेन करते दिखे थे।

She-Hulk सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और इंग्लिश भाषा में 18 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में कुल 9 एपिसोड होंगे। सीरीज के सभी एपिसोड हर हफ्ते गुरुवार को स्ट्रीम होंगे।

Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगा ‘The Game of Thrones’ का प्रीक्वल

‘She-Hulk: Attorney at Law’ ही नहीं… Disney+ Hotstar पर जल्द ही पॉपुलर वेब सीरीज ‘The Game of Thrones’ का प्रीक्वल House of the Dragon भी स्ट्रीम होगा। इस सीरीज को भारत में Disney+ Hotstar पर 22 अगस्त से स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, HBO Max पर यह सीरीज एक दिन पहले 21 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 4, 2022 1:17 PM IST



new arrivals in india