comscore खत्म हुआ इंतजार! इस दिन होगा 'The Kashmir Files' का OTT प्रीमियर
News

खत्म हुआ इंतजार! 'द कश्मीर फाइल्स' की OTT रिलीज डेट कंफर्म, ZEE5 पर इस दिन होगी स्ट्रीम

अगर आप किन्हीं कारणों की वजह से अब-तक The Kashmir Files फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देख पाएं हैं, तो अब इसे जल्द ही अपने घर में ZEE5 प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। एक मूवी टिकट से भी सस्ता है ZEE5 का सब्सक्रिप्शन।

  • Published: April 25, 2022 5:04 PM IST
Zee5


The Kashmir Files OTT Release Date Confirm: ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के थिएटर रिलीज के बाद से ही ओटीटी लवर्स इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह तो पहले ही साफ हो गया था कि यह फिल्म ZEE5 प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, रिलीज डेट अब-तक कंफर्म नहीं हुई थी। आखिरकार आज इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। Also Read - साल 2023 के पहले हफ्ते OTT पर स्ट्रीम होगी ‘ऊंचाई’ (Uunchai), जानें कब और कहां स्ट्रीम होगी यह फिल्म

The Kashmir Files OTT Release

ZEE5 ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए कंफर्म किया है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म ZEE5 पर 13 मई को रिलीज होगी। बता दें, ओटीटी से पहले इस फिल्म को थिएटर्स पर 11 मार्च को रिलीज किया गया था। अगर आपने अब-तक इस फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देखा है, तो इसका डिजिटल प्रीमियर आपके लिए ही है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म 190 से भी ज्यादा देशों में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ जैसी भाषाओं में रिलीज होगी। Also Read - Amazon Prime Video पर आ गई अजय देवगन की Drishyam 2, लेकिन देखने के लिए चुकानी होगी कीमत

  Also Read - Amazon Prime Video पर स्ट्रीम होगी अक्षय कुमार की राम सेतु (Ram Setu) फिल्म, डेट हुई कंफर्म

ZEE5 plans

अगर आप किन्हीं कारणों की वजह से अब-तक इस फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देख पाएं हैं, तो अब इसे जल्द ही अपने घर में ZEE5 प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके लिए आपको जी5 सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। भारत में जी5 के 2 पॉपुलर प्लान आते हैं, एक 399 रुपये का और दूसरा 599 रुपये का। 399 रुपये की कीमत में आपको ZEE5 Premium का तीन महीने वाला पैक मिलेगा। वहीं, 599 रुपये वाले पैक में 1 साल तक का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

The Kashmir Files स्टार कास्ट-

फिल्म का लेखन और निर्देशन विवेक अग्निहोत्री द्वारा किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, चिन्मय मान्डलेकर, प्रकाश बेलावाडी और पुनीत इस्सर जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बर हिंसा को दर्शाया गया है। इसकी कहानी इतनी दिल दहला देने वाली है कि आखिर में आपके आंखों में आंसू आ जाते हैं। इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी हीट फिल्मों में गिना जाएगा।

  • Published Date: April 25, 2022 5:04 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.