comscore Free Fire MAX के Clash Squad में बिल्कुल न करें ये 5 गलतियां
News

Free Fire MAX के Clash Squad मोड को हारने की ये हैं 5 बड़ी वजह, आप न करें ये गलतियां

अगर आप Free Fire MAX Clash Squad मोड के मैच को जीतने की सही स्ट्रेटजी की तलाश कर रहे हैं, तो सबसे पहले नीचे बताई गई उन 5 गलतियों के बारे में जान लें जो आपकी हार की सबसे बड़ी वजह हैं।

Free Fire MAX Emote List

Image: free fire


Free Fire MAX के Clash Squad मोड को जीतना काफी मुश्किल है। अक्सर कुछ प्लेयर्स छोटी-सी गलती के चक्कर में इस गेम को जीतते-जीतते रह जाते हैं। अगर आप Free Fire MAX Clash Squad मोड के मैच को जीतने की सही स्ट्रेटजी की तलाश कर रहे हैं, तो सबसे पहले नीचे बताई गई उन 5 गलतियों के बारे में जान लें जो आपकी हार की सबसे बड़ी वजहें हैं। Also Read - Free Fire MAX Elite Pass Season 49: जानें रिलीज डेट, थीम और सभी लीक रिवॉर्ड्स समेत पूरी डिटेल्स

Free Fire MAX के Clash Squad मैच में न करें ये गलतियां

गलत वेपन खरीदना Also Read - Garena Free Fire MAX में आया लेजेंडरी Super Gamer Bundle, इस तरह करना होगा क्लेम

क्लैश स्क्वाड मोड मुख्य रूप से एक टीम बेस्ड गेम है। अक्सर कई बार प्लेयर ऐसे वेपन खरीद लेते हैं, जो किसी काम के नहीं होते हैं। जरूरी गोलाबारी के बिना वे मैच नहीं जीत पाएंगे। यह गलती सीधा फाइट के दौरान टीम के स्किल को प्रभावित करता है। Also Read - Free Fire MAX Elite Pass Season 49 के लिए शुरू हुए प्री-आर्डर, अभी बुक करें और पाएं धांसू रिवॉर्ड

एक टीम के तौर पर काम नहीं करना

एक स्क्वाड मैच में प्लेयर्स का एक टीम के रूप में खेलना बहुत जरूरी है। अगर प्लेयर एक टीम के रूप में काम नहीं करेंगे तो उनकी कोई भी स्किल उनके काम नहीं आएगी। इस कारण हर प्लेयर को इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

इस स्थिति में दुश्मनों को भगाना है बेकार

दुश्मन को मारने के लिए रश अटैक बहुत उपयोगी होते हैं। हालांकि, सभी स्थितियों में यह काम नहीं आता है। उदाहरण के तौर पर अगर दुश्मन के पास हाई ग्राउंड है तो उन्हें भागना मूर्खता का काम होगा।

बिना टीम के अकेले फाइट करना

फ्री फायर मैक्स क्लैश स्क्वाड एक टीम बेस्ड मैच है। इस कारण यह ध्यान रखना जरूरी है कि एक अच्छी टीम के बिना जीतना असंभव है। फिर भी कई प्लेयर दुश्मनों की ओर अकेले भागते हैं। इससे दुश्मन आसानी से आपको मार गिराता है। प्लेयर को हमेशा अपनी टीम के साथ भी फाइट में आगे बढ़ना चाहिए।

सपोर्टिंग कैरेक्टर को सिलेक्ट नहीं करना

फाइट के दौरान Free Fire MAX के सपोर्टिंग कैरेक्टर एक महत्वपूर्ण रोल निभाते हैं। उनकी एबिलिटी स्क्वाड की ओवरऑल दक्षता में सुधार करती हैं और टीम के साथियों को लड़ाई में सर्वाइव रखने में मदद करती हैं। हालांकि, कई प्लेयर बिना किसी सपोर्टिंग कैरेक्टर के ही अपनी फाइट शुरू कर देता है। ऐसा करना उनकी सबसे बड़ी गलती होती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 10, 2022 5:39 PM IST
  • Updated Date: May 28, 2022 5:50 PM IST



new arrivals in india