comscore Battlefield 2042 में आ रहा Season 1, साथ मिलेगा नया मैप, कैरेक्टर और बैटल पास
News

Battlefield 2042 में आ रहा Season 1, साथ मिलेगा नया मैप, कैरेक्टर और बैटल पास

गेम पब्लिशर EA और डेवलपर DICE ने बताया कि Battlefield 2042 को 7 जून को नया अपडेट मिलेगा, जिसके बाद 9 जून को यहां पर गेम का पहला सीजन शुरू होगा। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Battlefield-2042

Battlefield 2042 Season 1: Zero Hour इस हफ्ते लॉन्च हो रहा है। इस सीजन के साथ गेम में बैटल पास, एक नया मैप और एक नया स्पेशलिस्ट जोड़ा जाएगा। Also Read - Battlefield 2042 गेम के लिए प्लेयर्स क्यों मांग रहे रिफंड? जानें

गेम पब्लिशर EA और डेवलपर DICE ने बताया कि Battlefield 2042 को 7 जून को नया अपडेट मिलेगा, जिसके बाद 9 जून को यहां पर गेम का पहला सीजन शुरू होगा। आइए इसके बारे में जानते हैं। Also Read - Battlefield 2042 बीटा वर्जन की आई रिलीज डेट समेत मिनिमम और रिकमेंडेड रिक्वायरमेंट

Battlefield 2042 Season 1: Zero Hour

बैटलफील्ड 2042 को लॉन्च के समय बग्स और दूसरी दिक्कतों के चलते खास पसंद नहीं किया गया था। DICE ने इस गेम के सीजन 1 को होल्ड करके इन परेशानियों को दूर करने पर काम किया। अब गेम का पहला सीजन आने वाला है और इसके साथ ही यहां पर बैटल पास मैप, नया स्पेशलिस्ट और नया मैप होगा। Also Read - Battlefield 2042 के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार, रिलीज डेट हुई एक महीने लेट

Exposure: New Map

Battlefield 2042 में एक नया मैप Exposure जोड़ा जाएगा। यहां यूजर्स को Canadian Rockies में वर्टिकल टरेन मिलेगा, जहां पर लड़ाई ग्राउंड-टू-एयर मोड में होगी। डेवलपर का कहना है कि इस मैप के कुछ एरिया में प्लेयर्स को कड़ी ग्राउंड-टू-ग्राउंड फाइट भी मिलेगी।

इस नए मैप के साथ अब Battlefield 2042 में कुल 8 मैप होंगे। बाकी के मैप में शामिल हैं— Doha (Qatar) पर आधारित Hourglass, Alang (India) पर आधारित Discarded, Brani Island (Singapore) पर आधारित Manifest, Sondo (South Korea) पर अधरतित Kaleidoscope, Kourou (French Guiana) पर आधारित Orbital, Queen Muad Land (Antarctica) पर आधारित Breakaway और Eastern Desert (Egypt) पर आधारित Renewal।

Ewelina Lis: New Specialist

Battlefield 2042 में एक नई स्पेशलिस्ट Ewelina Lis जोड़ी गई है। यह वीइकल किलर एक्स्पर्ट है, जो G-84 TGM Rocker Launcher वेपन के साथ आती है।

Battle Pass

बाकी शूटर गेम्स की तरह Battlefield 2042 में भी दो तरह के बैटल पास होंगे। बेसिक पास फ्री होगा और प्रीमियम पास के लिए पैसे खर्च करने होंगे। ये पास आपको गेम में इस्तेमाल होने वाले कॉस्मेटिक आइटम जीतने का मौका देंगे।

प्रीमियम पास की कीमत 10 डॉलर होगी, जो भारतीय मुद्रा में करीब 777 रुपये बनते हैं। Battlefield 2042 की इन-गेम करेंसी में यह रकम 1000 Battlefield coins होंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 8, 2022 12:56 PM IST
  • Updated Date: June 8, 2022 1:06 PM IST



new arrivals in india