comscore Battlefield 4: इस महीने Amazon Prime यूजर्स को फ्री में मिलेगा बैटलफील्ड 4 PC गेम
News

Battlefield 4: इस महीने Amazon Prime यूजर्स को फ्री में मिलेगा बैटलफील्ड 4 PC गेम

Battlefield 4 गेम पब्लिशर EA के अनाउन्स्मेंट के मुताबिक अमेजन प्राइम गेमिंग यूजर्स Battlefield 4 के PC वर्जन को 20 जून तक फ्री में क्लेम कर सकते हैं। Amazon Prime सब्स्क्रिप्शन के साथ में Prime Gaming सब्स्क्रिप्शन भी आता है।

Battlefield-4

Battlefield एक फर्स्ट-पर्सन शूटर गेम सीरीज है जो 2002 से चले ही जा रही है। अब तक इस गेम लाइनअप में 11 टाइटल्स और 12 इक्स्पैन्शन पैक आ चुके हैं। इन्हीं में से एक Battlefied 4 है जो 2013 में रिलीज हुआ था। गेम पब्लिशर Electronic Arts (EA) ने यह ऐलान किया है कि बैटलफील्ड 4 Amazon Prime Gaming सब्स्क्राइबर्स को इस महीने फ्री में मिलेगा। Also Read - Battlefield Mobile गूगल प्ले स्टोर पर हुआ लाइव, जानें कैसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

Amazon Prime Gaming यूजर्स को फ्री में मिलेगा Battlefield 4

Battlefield 4 फ्रॉस्टबाइट एंजन पर बना हुआ गेम है। यह PlayStation 3, PlayStation 4, Xbox 360, Xbox One और Microsoft Windows (PC) पर खेला जा सकता है। EA के अनाउन्स्मेंट के मुताबिक अमेजन प्राइम गेमिंग यूजर्स Battlefield 4 के PC वर्जन को 20 जून तक फ्री में क्लेम कर सकते हैं। Amazon Prime सब्स्क्रिप्शन के साथ में Prime Gaming सब्स्क्रिप्शन भी आता है। Also Read - New Mobile Games of 2021: इस साल लॉन्च हो सकते हैं ये 5 धांसू मोबाइल गेम्स, जानें इनकी खास बातें

जो Prime Gaming यूजर्स इस गेम को क्लेम करेंगे इन्हें एक गेम कोड मिलेगा। यह कोड Battlefield 4 Standard Edition के लिए Origin पर रीडीम किया जा सकेगा। बैटलफील्ड सीरीज का यह पहला गिव-अवे नहीं है। इससे पहले Battlefield V को PS Plus यूजर्स के लिए मई में फ्री में दिया गया था। Xbox यूजर्स को भी Battlefield franchise सेल का फायदा मिला था जिसमें 85% तक का डिस्काउंट दिया गया था। Also Read - Battlefield 2042 की धमाकेदार एंट्री; PUBG, COD सबको भूल जाएंगे आप!

Battlefield 6

बैटलफील्ड सिरीज में अगला टाइटल Battlefield 6 होने वाला है और इसकी रिलीज बहुत दूर नहीं है। गेम पब्लिशर EA और गेम डेवेलपर DICE नया बैटलफील्ड टाइटल 9 जून को अनाउन्स करेंगे। इस अनाउन्स्मेंट के बारे में Battlefield के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी की गई है जो अनाउन्स्मेंट का टाइम 7AM PDT बता रही है। इसे इंडियन टाइम में बदलें तो रात के 8:30 होते हैं।

मगर इस बात की उम्मीद कम है कि 9 जून को बैटलफील्ड लॉन्च हो जाए। इस बात के चांस ज्यादा हैं कि यह सिर्फ नए गेम का अनाउन्स्मेंट होगा जिसके साथ में शायद एक-दो ट्रेलर देखने को मिल जाएं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 3, 2021 2:54 PM IST
  • Updated Date: June 3, 2021 3:38 PM IST



new arrivals in india