comscore Battlefield 6 Trailer Release Today: लीक हुआ कवर आर्ट, दिखी नेक्स्ट जेनरेशन बैटल गेम की झलक
News

Battlefield 6 Trailer Release Today: लीक हुआ कवर आर्ट, दिखी नेक्स्ट जेनरेशन बैटल गेम की झलक

Battlefield 6 Trailer Release Today: Battlefield 6 बैटल रॉयल गेम का ट्रेलर आज शाम 7:30 बजे रिलीज किया जाएगा। गेम के ऑफिशियल ट्रेलर के रिलीज से पहले ही इस गेम के बारे में कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। EA के इस बैटल रॉयल गेम का सीधा मुकाबला PUBG: New State गेम से होगा। दोनों ही बैटल रॉयल गेम फ्यूचर वॉर जोन वाले गेम प्ले पर आधारित होंगे।

Battlefield-6-Trailer

Image: EA


Battlefield 6 बैटल रॉयल गेम का ट्रेलर आज शाम 7:30 बजे रिलीज किया जाएगा। EA का यह फर्स्ट पार्टी शुटिंग गेम साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च होगा। गेम के ऑफिशियल ट्रेलर के रिलीज से पहले ही इस गेम के बारे में कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। पिछले दिनों सामने आए लीक में Battlefield 6 के वीपन्स और वॉर जोन्स की जानकारी मिली थी। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट्स में नेक्स्ट जेनरेशन sci-fi गेमिंग देखने को मिली है। Also Read - PUBG New State में आई दिक्कत, तो यूजर्स को फ्री रिवॉर्ड दे रहा Krafton

Also Read - PUBG खेलने के चक्कर में गंवाई जान, ट्रेन की चपेट में आने से 10वीं के 2 स्टूडेंट्स की मौत

Electronic Arts के इस बैटल रॉयल गेम की एक और नई लीक सामने आई है। एक Reddit यूजर HeroTK ने अपने पोस्ट में बताया कि इस गेम को Battlefield 2042 के नाम से पेश किया जा सकता है। गेम में फ्यूचिरिस्टिक वीपन्स और गेम मोड्स देखने को मिले हैं। आज यानि 9 जून को इसके ट्रेलर रिलीज के बाद जल्द ही गेम का अल्फा वर्जन रोल आउट किया जाएगा। EA अकाउंट यूजर Origin अकाउंट में लॉग-इन करके गेम को बीटा टेस्ट के लिए डाउनलोड कर सकेंगे। Also Read - PUBG 14.2 अपडेट हुआ रोल आउट, गेम में आया Taego मैप और DBNO फीचर

Battlefield 6 या Battlefield 2042 को PC के अलावा Xbox 360 और Play Station के लिए भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस गेम के प्लेटफॉर्म के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आज ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसके प्लेटफॉर्म का पता चल सकेगा।

Battlefield 6 का Gameplay

सामने आए स्क्रीनशॉट में पिछली सीरीज की तरह ही Battlefield 6 में विश्व यूद्ध की सेटिंग्स देखी जा सकती है। Battlefield 6 को आने वाले भविष्य और फ्यूचर ऑग्मेंटेड रियलिटी देखी जा सकती है। स्क्रीनशॉट में फ्लाइंग मशीन और एविएशन टेक्नोलॉजी की झलक मिली है। एक स्क्रीनशॉट में U.S Army एरिया 51 में व्यस्त है।

स्क्रीनशॉट के मुताबिक, गेम में वर्चुअल कॉम्बैट और बड़े मैप को देखा जा सकता है। अगले सप्ताह गेम रिलीज होने के बाद ही गेम के वास्तविक गेम-प्ले की जानकारी मिलेगी। EA के इस बैटल रॉयल गेम का सीधा मुकाबला PUBG: New State गेम से होगा। दोनों ही बैटल रॉयल गेम फ्यूचर वॉर जोन वाले गेम प्ले पर आधारित होंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 9, 2021 11:32 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers