comscore Battlefield Mobile गूगल प्ले स्टोर पर हुआ लाइव, जानें कैसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन
News

Battlefield Mobile गूगल प्ले स्टोर पर हुआ लाइव, जानें कैसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

Battlefield Mobile को प्री-रजिस्टर करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर “Battlefield” सर्च करना होगा। इसके बाद आपके सामने गेम की लिस्टिंग आ जाएगी।

Battlefield-Mobile

Battlefield का मोबाइल वर्जन गूगल प्ले स्टोर पर लाइव हो गया है। मगर इसे खेलने के लिए आपको अभी भी थोड़ा इंतजार करना होगा। गेम पब्लिशर EA ने अभी सिर्फ Battlefield Mobile के रजिस्ट्रेशन चालू किए हैं। उम्मीद है कि यह जल्द ही रिलीज होगा। Also Read - BGMI की कमी पूरी करने आ रहा Rainbow Six Mobile, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

इस गेम को ट्राई करने के लिए ऐंड्रॉइड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर अपना नामांकन कर सकते हैं। गेम की आधिकारिक रिलीज टेस्टिंग फेज के बाद होगी। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - Android 13 launch timeline: जानें कब लॉन्च होगा Google का नया ऑपरेटिंग सिस्टम

Battlefield Mobile के प्री-रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

Battlefield Mobile का इंतजार मोबाइल गेमर्स काफी लम्बे टाइम से कर रहे हैं। इसी साल सितम्बर में गेम पब्लिशर EA ने इस गेम का प्ले-टेस्ट वर्जन इंडोनेशिया और फिलीपींस में रिलीज किया थाAlso Read - Google Play Store से नकली ऐप्स की होगी छुट्टी, ऐड की बारिश पर भी लगेगी लगाम

पब्लिशर ने कहा था कि ये जल्द ही इस टेस्ट को एक्सपैंड करते हुए दूसरे देशों के गेमर्स को भी Battlefield Mobile को ट्राई करने का मौका देंगे। अब इस गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन भारत में ऐंड्रॉइड डिवाइस यूजर्स के लिए लाइव हो गए हैं। iOS यूजर्स के लिए अभी गेम का टेस्ट बिल्ड नहीं आया है।

भारत में Battlegrounds Mobile India भी रिलीज से पहले टेस्टिंग फेज में आया था। इसके प्री-रजिस्ट्रेशन ऐंड्रॉइड फोन यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर लाइव हुए थे। इसके बाद गेम को आधिकारिक तौर पर ऐंड्रॉइड डिवाइस के लिए रिलीज किया गया था। iOS यूजर्स के लिए एप्पल ऐप स्टोर पर यह गेम काफी देरी से रिलीज हुआ था।

Google Play Store पर कैसे करें प्री-रजिस्टर

Battlefield Mobile को प्री-रजिस्टर करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर “Battlefield” सर्च करना होगा। इसके बाद आपके सामने गेम की लिस्टिंग आ जाएगी। गेम के पब्लिशर का नाम Electronic Arts (EA) है। इस लिस्टिंग पर आपको Pre-register का बटन मिल जाएगा। आप इसे दबाकर खुद को गेम के लिए रजिस्टर करवा सकते हैं।

इस बटन को दबाने के बाद आप चाहें तो इसे ऑटो-इंस्टॉल पर भी लगा सकते हैं। ऐसा करने पर यह गेम मौजूद होते ही अपने-आप आपके मोबाइल डिवाइस पर इंस्टॉल हो जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 23, 2022 7:11 PM IST



new arrivals in india