comscore BGMI C1S3 कब होगा रिलीज और इस सीजन में क्या होगा नया? सब कुछ यहां से जानें
News

Battlegrounds Mobile India C1S3 कब होगा रिलीज और इस सीजन में क्या होगा नया? सब कुछ यहां से जानें

जल्द ही BGMI का नया सीजन C1S3 शुरू होने वाला है। डेवलपर ने इसकी रिलीज डेट जारी कर दी है। साथ ही गेम में बारे में भी काफी कुछ बता दिया है। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें।

  • Published: November 17, 2021 10:07 AM IST
BGMI

Battlegrounds Mobile India (BGMI) C1S2 लगभग खत्म हो गया है और प्लेयर्स अब नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस सप्ताह के अंत में आने वाले C1S3 शुरू होने के बाद प्लेयर्स लीडरबोर्ड पर ऊपर पहुंचने के लिए अपने खेल की शुरुआत कर सकते हैं। Also Read - BGMI बना साल का Best Game, मगर प्लेयर्स ने Free Fire MAX को किया सबसे ज्यादा पसंद

इस बैटल रॉयल गेम के डेवलपर Krafton ने नए सीजन की शुरुआत होने से पहले ही उसके बारे में काफी कुछ जानकारी दे दी है। अगर आप भी गेम के अपकमिंग सीजन के बारे में जानना चाहते हैं तो यह आर्टिकल पढ़ें। हमने यहां इसकी जानकारी दी है। Also Read - Google Play Store ने अनाउंस किए 2021 के Best Apps और Games, जानें इस साल किन ऐप्स ने मारी बाजी

Battlegrounds Mobile India Season C1S3 Release Date

BGMI ने 1.7 अपडेट के लिए ऑफिशियल पेच नोट जारी कर दिया है। प्लेयर्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डिटेल पेच नोट्स के बारे में जान सकते हैं। क्राफ्टन ने हाल ही में रायट गेम्स के प्रसिद्ध लीग ऑफ लीजेंड्स के साथ हाथ मिलाया है। अब यह पाटर्नशिप PUBG Mobile के आगे आने वाले सीजन में दिखाई देगी। इसका भारतीय वेरिएंट BGMI भी इसका आनंद उठाएगा। Also Read - Battlegrounds Mobile India Series (BGIS 2021) के फॉर्मेट और शेड्यूल का हुआ ऐलान, 1 करोड़ रुपये का होगा ग्रैंड Prize Pool

नया सीजन 19 नवंबर से शुरू हो जाएगा। तब से गेमर्स अपने Android और iOS डिवाइस पर अपडेट डाउनलोड कर पाएंगे। यह 17 जनवरी तक डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा। इसके बाद वे गेम खेलकर लीडरबोर्ड के टॉप पर पहुंचने की कोशिश कर सकते हैं।

New Season Details

लीग ऑफ लीजेंड्स के आर्केन से प्रेरित होकर क्राफ्टन ने C1S3 के साथ मिरर वर्ल्ड लाने का फैसला किया है। नए पैच 1.7 के साथ गेम में टू-डायमेंशनल मर्ज और यूनिक मिरर आइलैंड उपलब्ध होगा। प्लेयर जिंक्स, वीआई, जायस या कैटिलिन में ट्रांसफॉर्म कर सकते हैं और नए हथियारों और स्किल का यूज करके अन्य प्लेयर्स के साथ फाइट कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त प्लेयर्स को अब नए सीजन से पिगीबैक मोड और नई कैरी फीचर का यूज करना होगा। वे अब अपने टीम के साथियों और विरोधियों को भी ले जा सकते हैं। नए सीजन में गेमर्स विभिन्न मार्कसमैन राइफल्स जैसे SLR, SKS, Mini-14 और VSS को भी देखेंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 17, 2021 10:07 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers