comscore Battlegrounds Mobile India 1.5 Ignition Update: मिलेगा नया MG3 गन, गेम-प्ले होगा इंप्रूव
News

Battlegrounds Mobile India 1.5 Ignition Update: मिलेगा नया MG3 गन, गेम-प्ले होगा इंप्रूव

Battlegrounds Mobile India के प्लेयर्स काफी समय से BGMI 1.5.0 अपडेट का इंतजार कर रहे थे। पिछले दिनों (9 जुलाई) को PUBG Mobile के ग्लोबल वर्जन के लिए 1.5.0 अपडेट रोल आउट किया गया है। इसके बाद से प्लेयर्स BGMI के भी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गेम डेवलपर Krafton ने प्लेयर्स के लिए इसके अपकमिंग अपडेट का पैच नोट जारी किया है।

bgmi-NEW

Battlegrounds Mobile India के प्लेयर्स काफी समय से BGMI 1.5.0 अपडेट का इंतजार कर रहे थे। पिछले दिनों (9 जुलाई) को PUBG Mobile के ग्लोबल वर्जन के लिए 1.5.0 अपडेट रोल आउट किया गया है। इसके बाद से प्लेयर्स BGMI के भी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गेम डेवलपर Krafton ने प्लेयर्स के लिए इसके अपकमिंग अपडेट का पैच नोट जारी किया है। Also Read - PUBG: Battlegrounds का Epic Fails Event, बस शेयर करें गेम के मजेदार पल और पाएं रिवॉर्ड

BGMI 1.5 Patch Note

Krafton के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर BGMI 1.5 का पैच नोट रिवील किया गया है। इस नए अपडेट के साथ प्लेयर्स को  गेम में कई तरह के इंप्रूवमेंट्स देखने को मिलेंगे। साथ ही साथ प्लेयर्स को Battle Royal Pass के अलावा नए वेपन्स और इन-गेम आइटम्स भी मिलेंगे। आइए, जानते हैं मिलने वाले इन-गेम आइटम्स के बारे में Also Read - PUBG: New State की बदली पहचान, गेम में हो सकते हैं कई और बदलाव

MG3: नए अपडेट के साथ प्लेयर्स को गेम में नया LMG मिलेगा। यह 7.62mm राउंट्स की फायरिंग कर सकता है। इसमें प्लेयर एक बार में 660 या 990 राउंड्स फायरिंग कर सकते हैं। इस नए वेपन की यूनिक फायरिंग कैपेबिलिटिज की वजह से यह एयरड्रॉप्स के माध्यम से प्लेयर को रिसीव होगा। इस नए वेपन के अलावा M249 में बदलाव देखने को मिलेगा। यह गन अब प्लेयर को एयरड्रॉप्स की जगह साधारण लूट में मिलेगा। Also Read - PUBG और Free Fire की टक्कर में आ रहा Made in India बैटल रॉयल गेम Indus, जल्द होगा लॉन्च

Glass windows: BGMI के Erangel और Miramar मैप में नए ग्लास की खिड़कियां (Glass windows) देखने को मिलेंगे। ये खिड़कियां मेले अटैक, गन फायर या चढ़ाई के दौरान टूट सकते हैं। प्लेयर्स को गेम खेलने के दौरान इस बात का ख्याल रखना होगा कि ये खिड़कियां एक बार टूटने के बाद दोबारा रिपेयर नहीं होंगी और तेज आवाज करेंगी।

Ignition Mode: PUBG Mobile 1.5 अपडेट की तरह ही इसमें भी नया IGNITION गेम मोड मिलेगा। इसे प्लेयर Erangle मैप में खेल सकेंगे। इस नए मोड में कई तरह से लोकेशन को रिवैम्प किया गया है। इसके अलावा नए अपडेट के साथ गेम में कई और बदलाव देखने को मिलेंगे।

Battlegrounds Mobile India का नया सीजन 14 जुलाई से शुरू होगा। कंपनी ने नए सीजन और Battle Royal Pass की घोषणा कर दी है। नए सीजन में प्लेयर्स को कई तरह के नए इन-गेम आइटम्स मिलेंगे। साथ ही, प्लेयर्स रैंक्ड मैच में रिवार्ड्स भी जीत सकेंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 11, 2021 1:12 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers