comscore BGMI Snapdragon ConQuest: 9 जून से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, प्लेयर्स को मिल रहा UC जीतने का मौका
News

BGMI Snapdragon ConQuest Mobile Open: 9 जून को शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, मिलेगा लाखों रुपये जीतने का मौका

Qualcomm Technologies ने नए Battlegrounds Mobile India (BGMI) टूर्नामेंट Snapdragon ConQuest की घोषणी कर दी है। इसके लिए 9 जून को रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। जीतने वाली टीम को लाखों रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।

BGMI tournament

Qualcomm Technologies ने हाल में नए Battlegrounds Mobile India (BGMI) टूर्नामेंट Snapdragon ConQuest Mobile Open की घोषणी की है। यह सभी एस्पोर्ट्स प्रेमी और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्लेयर्स के लिए है। टूर्नामेंट में प्लेयर्स विभिन्न क्वालीफायर राउंड में एक दूसरे का आमना-सामना करेंगे। टॉप 112 टीमें टूर्नामेंट के फाइनल स्टेज में 32 इन्वाइट की गई प्रोफेशनल टीमों को जॉइन करेंगी। आइये, डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ते हैं। Also Read - BGMI में 2.0 update के बाद आए कुछ नए और धांसू फीचर्स, जानें ये कैसे आपको दिलाएंगे जीत

BGMI Snapdragon ConQuest टूर्नामेंट में मिलेगा लाखों का इनाम

BGMI Snapdragon ConQuest टूर्नामेंट के लिए प्री-हीट 30 मई, 2022 को शुरू हुआ था और टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन 9 जून को शुरू हो जाएंगे। टूर्नामेंट अक्टूबर की शुरुआत तक चलेगा। इस टूर्नामेंट में शामिल सभी टीमें एक दूसरे से 50,00,000 रुपये के प्राइज के लिए फाइट करेंगी। Also Read - BGMI Month 11 Royale Pass: कैसे पाएं रॉयल पास और रिवॉर्ड, जानें सभी डिटेल

BGMI के इस टूर्नामेंट के विजेता को Snapdragon Pro Series के फाइनल में खेलने का मौका मिलेगा, जिसका आयोजन हैदराबाद में Qualcomm Technologies और ESL Gaming मिलकर करेंगे। Also Read - Battlegrounds Mobile India (BGMI) में Ace Tier तक पहुंचने के लिए इन टिप्स का करें यूज, नहीं होगी कोई परेशानी

Snapdragon Conquest BGMI Open के देश में BGMI प्लेयर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। टूर्नामेंट के क्वालीफायर चरणों की टॉप टीमों को फाइनल में इन्वाइट की गई 32 टीमों के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी। स्नैपड्रैगन कॉन्क्वेस्ट टूर्नामेंट की शुरुआत देश में उभरते हुई एस्पोर्ट्स प्रतिभाओं के साथ जुड़ने के उद्देश्य से हुई थी। BGMI Esports की लोकप्रियता पिछले कुछ सालों में बढ़ती जा रही है।

इस टूर्नामेंट को Snapdragon Conquest के YouTube चैनल पर हिंदा और अंग्रेजी में लाइव देखा जाएगा।

प्लेयर्स को मिल रहा UC जीतने का मौका

Snapdragon Conquest ने आज यानी 7 जून को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके Win UC प्रतियोगिता की घोषणा भी की गई है। इसमें प्लेयर्स अपनी इन-गेम क्लचेस (Clutches) अपलोड करके UC जीत सकते हैं।

इसके लिए प्लेयर्स को @_ConquestEsport को फॉलो करना होगा। उसके बाद उनके ट्वीट को लाइक और रीट्वीट करके इन-गेम Clutches मूमेंट अपलोड करना होगा। डिस्क्रिप्शन में #SnapdragonConquest, #ClutchesMoments और UID ऐड करने के बाद 3 दोस्तों को टैग करना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 7, 2022 8:44 PM IST



new arrivals in india