comscore Battlegrounds Mobile India अब iPhone यूजर्स के लिए लेकर आया खुशखबरी
News

Battlegrounds Mobile India अब iPhone यूजर्स के लिए लेकर आया खुशखबरी

Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन Android यूजर के लिए शुरू करने के बाद Krafton अब iOS की रिलीज डेट पर काम कर रहा है। यह काफी हद तक PUBG Mobile जैसा हो सकता है।

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA

Image: Krafton


Battlegrounds Mobile India का प्रीरजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। हालांकि, अभी इस गेम को रजिस्टर करने का मौका सिर्फ और सिर्फ एंड्रॉइड यूजर्स के पास है। ऐसा इसलिए, क्योंकि गेम अभी सिर्फ Google Play Store पर मौजूद है, Apple App Store पर नहीं। अब iOS यूजर्स के लिए भी अच्छी खबर आई है।  Also Read - BGMI में इस तरह फ्री में जीतें Rockstar Mini 14 स्किन, Lamp Event में मिलेंगे कई और रिवॉर्ड

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Battlegrounds Mobile India का iOS वर्जन भी लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि iPhone और iPad पर गेम खेलने वाले प्लेयर्स पैसा खर्च करने में एंड्रॉइड यूजर्स से आगे रहते हैं। ऐसे में iOS पर इस गेम को न लाने की कोई वजह नहीं है। Also Read - PUBG New State release date का हुआ खुलासा, धमाकेदार हथियारों के साथ मिलेंगे ड्रोन और बहुत कुछ

खबर के मुताबिक, Krafton अभी Battlegrounds Mobile India iOS की रिलीज डेट पर काम कर रहा है। गेम के iOS वर्जन के रिलीज को लेकर गेम के सपोर्ट पेज पर क्राफ्टन ने लिखा: Also Read - PUBG New State का ट्रेलर हुआ लीक, सामने आई ग्लोबल लॉन्च डेट

 “हम अपने फैंस को आगे की डेवेलपमेंट के बारे में जानकारी देते रहेंगे। नए अपडेट हमारी वेबसाइट और सोशल नेटवर्क पर रिलीज किए जाएंगे, इसलिए आगे की खबरों के लिए बने रहें।

Google Play Store पर गेम की लिस्टिंग के मुताबिक, बैटलग्राउंड्स Android 5.1.1 और ऊपर के OS वर्जन पर काम करेगा। गेम को चलाने के लिए स्मार्टफोन में कम से कम 2GB RAM होनी चाहिए। कम्पनी ने अभी Battlegrounds Mobile India का डाउनलोड साइज या इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। मगर इतना जरूर बताया है कि गेम प्रीरजिस्टर करने वाले यूजर्स को चार अवॉर्ड्स मिलेंगे, जिसमें Recon Mask, Recon OutFit, Celebration Expert Title और 300AG शामिल हैं। 

PUBG Mobile से कितना अलग होगा Battlegrounds Mobile India?

Battlegrounds Mobile India काफी हद तक PUBG Mobile जैसा ही होगा। मगर इसमें कई बदलाव भी होंगे। इसमें खून का रंग लाल होने की बजाय हरा होगा और गेम की शुरुआत से ही प्लेयर कपड़े पहने हुए होंगे। इसके साथ ही या तो गेम के मैप या फिर इनके नाम बदले हुए हो सकते हैं। भारत सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक, सभी खिलाड़ियों का डेटा भारत में ही स्टोर किया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 19, 2021 7:04 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers