comscore BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA के लिए कैसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन
News

Battlegrounds Mobile India का जलवा, Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन 2 करोड़ पार, जानें तरीका

battlegrounds mobile india pre registration 20 million on google play store pubg mobile publisher krafton thanks indian fans know how to pre register. BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA को दो हफ्ते में 20 मिलियन से ज्यादा भारतीय गेमर्स ने डाउनलोड किया है। इस वजह से कंपनी ने भारतीय फैन्स का धन्यवाद किया है। अगर आपने अभी तक इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो आइए हम आपको इसका पूरा प्रोसेस बताते हैं।

Battlegrounds-Mobile-India1

साउथ कोरिया की वीडियो गेम डेवलेपर कंपनी KRAFTON ने BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स देने के लिए भारतीय गेमर्स का धन्यवाद किया है। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए पहले दिन 7.6 मिलियन भारतीय गेमर्स ने प्री-रजिस्ट्रेशन किया है। इसके अलावा पिछले दो हफ्तों में 20 मिलियन से ज्यादा भारतीय यूजर्स बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए रजिस्टर कर चुके हैं। Also Read - PUBG New State Vs BGMI: ये 5 चीजें पबजी के नए गेम को बनाती है पुराने से बेहतर

Krafton, Inc. के सीईओ CH Kim ने भारतीय यूजर्स के इस शानदार रिस्पॉन्स पर कहा कि ‘हम 2017 से BATTLEGROUNDS IP पर भारतीय गेमर्स के मिले रिस्पॉन्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। बैटलग्राउंड आईपी को दुनिया भर के खिलाड़ियों से प्यार और प्रशंसा मिली है, और क्राफ्टन इस प्यार और भरोसे को आगे भी बढ़ाता जाएगा। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में जरिए भी क्राफ्टन ने भारतीय गेमर्स का दिल जीतने की कोशिश कर रही है’। Also Read - PUBG: New State ने पूरे किए 4 करोड़ डाउनलोड, सेलिब्रेशन में प्लेयर्स को मिल रहे फ्री रिवॉर्ड

कैसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA के लॉन्च डेट की ऑफिशियल घोषणा अभी तक नहीं हुई है लेकिन एंड्रॉयड फैन्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर रजिस्ट्रेशन लिंक उपलब्ध है। हालांकि एप्पल डिवाइस के लिए अभी तक प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक जारी नहीं किया गया है। आइए हम आपको बताते हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कैसे करना है। Also Read - PUBG: New State के म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में दिखेंगे ये सितारे, जल्द होगा प्रीमियर

  • स्टेप 1: अपने एंड्रॉयड डिवाइस पर गूगल प्ले स्टोर पर खोलें और उसमें Battlegrounds Mobile India को सर्च करें।
  • स्टेप 2: ‘Pre-Register’ ऑप्शन पर क्लिक करें।

हमने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक यहां शेयर किया है। अगर आपको गूगल प्ले स्टोर पर गेम नहीं मिल रहा है तो इस लिंक को क्लिक करें।

अब आपका BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA.के लिए रजिस्ट्रेशन हो चुका होगा और इसके लिए आपको कुछ रिवॉर्ड्स भी गेम के लॉन्च होने के बाद दिए जाएंगे।

रजिस्ट्रेशन पेज ना खुलने पर क्या करें

अगर आपके फोन में गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन पेज नहीं खुल रहा है या बार-बार उसमें कुछ एरर दिखाई दे रहा है तो आप नीचे लिखे हुए स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

स्टेप 1: गूगल प्ले स्टोर के अंदर ऐप सेटिंग में जाएं।

स्टेप 2: Family Option -> Parental Control -> On -> Apps and Games -> अब Rated for 3+ के लिए सेट करें।

अब इस लिंक पर जाएं

http://bit.ly/battlegroundsmobileindia

इस गेम के लिए कंपनी ने उम्र सीमा लगाई है। यह 16 साल से ऊपर वाले यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। अगर आपकी उम्र 18 साल से कम है तो आपको अपने पेरेंट्स या किसी अभिभावक का मोबाइल नंबर देकर उसे वेरिफाई कराना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 3, 2021 3:42 PM IST
  • Updated Date: June 3, 2021 4:36 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers