comscore Battlegrounds Mobile India में ‘Login Failed’ वाली दिक्कत हुई दूर, Krafton ने कहा- 'दोबारा करें लॉग-इन'
News

Battlegrounds Mobile India में ‘Login Failed’ वाली दिक्कत हुई दूर, Krafton ने कहा- 'दोबारा करें लॉग-इन'

Battlegrounds Mobile India (BGMI) में 29 दिसंबर को रात 9 बजे आई ‘Login Failed’ वाली दिक्कत अब दूर हो गई है। गेम डेवलपर Krafton ने कहा कि प्लेयर दोबारा गेम में लॉग-इन कर सकते हैं। हालांकि, यह दिक्कत BGMI खेलने वाले कुछ ही प्लेयर्स को आई थी, जिसपर गेम डेवलपर ने तुरंत एक्शन लेते हुए फिक्स कर दिया।

BGMI

Battlegrounds Mobile India (BGMI) में 29 दिसंबर को रात 9 बजे आई ‘Login Failed’ वाली दिक्कत अब दूर हो गई है। गेम डेवलपर Krafton ने कहा कि प्लेयर दोबारा गेम में लॉग-इन कर सकते हैं। हालांकि, यह दिक्कत BGMI खेलने वाले कुछ ही प्लेयर्स को आई थी, जिसपर गेम डेवलपर ने तुरंत एक्शन लेते हुए फिक्स कर दिया। कई प्लेयर्स ने ‘Login Failed’ Error मैसेज के स्क्रीनशॉट को BGMI के आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट करके डेवलपर को इसके बारे में अवगत कराया था। Also Read - Krafton ने बेईमानी करने वाले BGMI के करीब 50,000 अकाउंट्स को किया बैन, कंपनी ने कहा चीटर्स के लिए नहीं है कोई जगह

Krafton ने प्लेयर्स को आ रही इस दिक्कत के बारे में संज्ञान लेते हुए कहा था कि हमारी डेवलमेंट टीम इस समस्या को देख रही है और हम जल्दी ही इसे फिक्स करेंगे। हालांकि, गेम डेवलपर ने यह नहीं बताया कि प्लेयर्स को किस वजह से इस तरह की दिक्कत आ रही थी। वहीं, कुछ प्लेयर्स ने सर्वर में लॉग-इन करने में आ रही दिक्कत के बारे में भी पोस्ट किया था। Also Read - Battlegrounds Mobile India की M416 Glacier जैसी गन स्किन, आसानी से नहीं आती हैं प्लेयर्स के हाथ

Also Read - BGMI के नए 1.8 अपडेट में हैं दिक्कत, डाउनलोड करने से पहले जान लीजिए परेशानी

BGMI डेवलपर ने इस दिक्कत को फिक्स करने के बाद प्लेयर्स से माफी मांगते हुए कहा, ‘आपको हो रही इस दिक्कत की वजह से हम आपसे माफी मांगते हैं, गेम में दोबारा लॉग-इन करके आप गेम खेल सकते हैं।’ अगर, अभी भी किसी प्लेयर को गेम में लॉग-इन करने में दिक्कत का सामना करना पर रहा है, तो वो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

ये स्टेप्स करें फॉलो?

BGMI गेम में इस तरह की समस्या सर्वर डाउन होने या फिर गेम के कैशे (Cache) की गड़बड़ी की वजह से हो सकती है। ऐसे में Android यूजर्स अपने स्मार्टफोन में गेम के कैशे क्लियर (Cache Clear) करके दोबारा गेम में लॉग-इन करके देख सकते हैं।

  • इंस्टॉल गेम का कैशे क्लियर करने के लिए प्लेयर को अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाना होगा।
  • इसके बाद ऐप मैनेजमेंट में जाना होगा। ऐप मैनेजमेंट सेक्शन में गेमर्स BGMI ऐप को देख सकते हैं।
  • ऐप पर क्लिक करके प्लेयर को ऐप इन्फो (App Info) में जाना होगा।
  • अब प्लेयर को यहां क्लियर कैशे (Clear Cache) का ऑप्शन दिखेगा।
  • क्लियर कैशे पर टैप करके दोबारा मेन स्क्रिन पर आना होगा।
  • अब एक बार फिर से गेम को लॉन्च करके देखें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 31, 2021 7:00 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers