comscore Battlegrounds Mobile India का जल्द खत्म होगा इंतजार, नए टीजर से हुआ खुलासा
News

Battlegrounds Mobile India का जल्द खत्म होगा इंतजार, नए टीजर से हुआ खुलासा

यह बैटलग्राउंड्स के लॉन्च का आखिरी टीजर जैसा मालूम पड़ रहा है। Krafton कह रहा है कि अगर आप चिकन डिनर को मिस कर रहे हैं तो बस थोड़ा सा और रुकिए, अब बस वक्त आ गया है।

battlegrounds mobile india

Battlegrounds Mobile India के रिलीज होने का इंतजार गेमर्स बड़े लम्बे टाइम से कर रहे हैं। मगर अब लगता है कि शायद यह इंतजार बस चंद दिनों का रह गया है। Krafton ने #BattlegroundsMobileIndia हैशटैग के साथ गेम का एक नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर पर लिखा है: Also Read - PUBG: New State ने पूरे किए 4 करोड़ डाउनलोड, सेलिब्रेशन में प्लेयर्स को मिल रहे फ्री रिवॉर्ड

Missing the Chicken Dinner? It’s almost time! Also Read - PUBG: New State के म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में दिखेंगे ये सितारे, जल्द होगा प्रीमियर

यह बैटलग्राउंड्स के लॉन्च का आखिरी टीजर जैसा मालूम पड़ रहा है। Krafton कह रहा है कि अगर आप चिकन डिनर को मिस कर रहे हैं तो बस थोड़ा सा और रुकिए, अब बस वक्त आ गया है। Also Read - BGMI 'Game Responsibly' कैंपेन हुआ शुरू, लत से बचाने वाले सभी फीचर्स होंगे हाइलाइट

Battlegrounds Mobile India रिलीज डेट

नए पोस्टर में गेम की रिलीज डेट के बारे में कुछ नहीं बताया गया है मगर इससे यही मालूम पड़ता है कि Battlegrounds Mobile India इसी महीने भारत में लॉन्च होगा। इससे पहले आई रिपोर्ट्स यह संकेत देती हैं कि बैटलग्राउंड्स भारत में इस महीने की 18 तारीख यानी कि 18 जून 2021 को लॉन्च होगा।

Battlegrounds Mobile India के एक पोस्टर में कुछ लोगों ने छिपी मीनिंग ढूंढने की कोशिश की थी और इस निष्कर्ष पर निकले थे कि गेम 10 जून को लॉन्च हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उस पोस्टर में लेवल 3 हेल्मेट के पीछे सूर्य ग्रहण दिख रहा था और 10 जून को भारत में सूर्य ग्रहण दिखाई देने वाला है। मगर सोलर एक्लिप्स वाली डिजाइन गेम के पोस्टर्स के लिए काफी कॉमन है। अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि रिलीज डेट 10 जून होगी या फिर 18 जून होगी।

PUBG Mobile जैसा ही होगा नया गेम

बैटलग्राउंड्स के अब तक जितने भी पोस्टर और टीजर आए हैं उन सब से यह क्लियर हो जाता है कि Krafton का नया गेम बिलकुल PUBG Mobile जैसा ही होगा। दोनों गेम में थोड़े-बहुत फर्क जरूर होंगे मगर बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम-प्ले और मैप से लेकर वेपन और कैरेक्टर स्टाइल तक पबजी मोबाइल जैसे ही होंगे।

नया पोस्टर भी बैटलग्राउंड्स और पबजी मोबाइल के बीच की समानता दिखाता है। पोस्टर में दिखने वाला फीमेल कैरेक्टर पबजी मोबाइल के आइकॉनिक डिजाइन पर आधारित है जिसमें सफेद शर्ट, काली टाई, नीली जींस, काले ग्लव्ज और लेवल 3 का हेल्मेट शामिल है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 8, 2021 1:48 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers